S M L

Hockey World Cup 2018, Canada vs South Africa : स्कॉट टपर के गोल से कनाडा ने साउथ अफ्रीका को ड्रॉ पर रोका

विश्व रैंकिंग में 11वें स्थान पर काबिज कनाडा को 15वीं रैंकिंग की साउथ अफ्रीका ने कड़ी टक्कर दी. दोनों टीमें पहले दो क्वार्टर में गोल करने में नाकाम रहीं

Updated On: Dec 02, 2018 10:15 PM IST

Bhasha

0
Hockey World Cup 2018, Canada vs South Africa  : स्कॉट टपर के गोल से कनाडा ने साउथ अफ्रीका को ड्रॉ पर रोका

कनाडा और साउथ अफ्रीका ने रविवार को भुवनेश्वर में पुरुष हॉकी विश्व कप के पूल सी के अपने दूसरे मैच में 1-1 से ड्रॉ खेलकर नॉक आउट चरण में पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखा. विश्व रैंकिंग में 11वें स्थान पर काबिज कनाडा को 15वीं रैंकिंग की साउथ अफ्रीका ने कड़ी टक्कर दी. दोनों टीमें पहले दो क्वार्टर में गोल करने में नाकाम रहीं.

ये भी पढ़ें : जानिए ग्रुप सी में कौन सी टीम है किस स्थान पर

एनकोबिले एनटुली के शानदार रिवर्स स्टिक से किए गोल से साउथ अफ्रीका ने मैच के 43वें मिनट में गोल का खाता खोला. टीम हालांकि ज्यादा देर तक इस गोल का जश्न नहीं मना सकी और दो मिनट बाद ही कनाडा के कप्तान स्कॉट टपर ने पेनल्टी स्ट्रोक को गोल में बदलकर स्कोर को 1-1 से बराबर कर दिया.

इसके बाद दोनों टीमें गोल करने के मौके तलाशते रहीं, लेकिन दोनों विरोधी टीम की रक्षापंक्ति को नहीं भेद सके. इस ड्रॉ से दोनों टीमें नॉक आउट दौर में क्वालीफाई करने की दौड़ में बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें : जानिए सोमवार को कौन सी टीमें होंगी आमने-सामने 

कनाडा की टीम अपने आखिरी पूल मैच में आठ दिसंबर को भारत से खेलेगी जबकि साउथ अफ्रीका इसी दिन विश्व रैंकिंग में तीसरे स्थान पर काबिज बेल्जियम के खिलाफ मैदान पर उतरेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi