Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

...तो अक्टूबर में भारत आएंगे डिएगो मैराडोना और क्रिस्टियानो रोनाल्डो !

फीफा अंडर-17 वर्ल्डकप के उद्घाटन समारोह के लिए मैराडोना और रोनाल्डो को भेजा जाएगा न्यौता

Shailesh Chaturvedi Shailesh Chaturvedi Updated On: Aug 07, 2017 05:45 PM IST

0
...तो अक्टूबर में भारत आएंगे डिएगो मैराडोना और क्रिस्टियानो रोनाल्डो !

इस साल अक्टूबर में भारत में आयोजित होने वाले फुटबॉल के अंडर-17 वर्ल्डकप का कामयाब बनाने के लिए मोदी सरकार कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है. खुद प्रधानमंत्री मोदी पांच अक्टूबर को इसके उद्घाटन समारोह में मौजूद रहने वाले हैं. ऐसे में उद्घाटन समारोह को और ज्यादा कामयाब बनाने के लिए खेल मंत्रालय पुरजोर कोशिशों में जुटा है.

और इसी कवायद के तहत अब कोशिश की जा रही है कि उद्घाटन समारोह के दिन बीते वक्त के फुटबॉल के जदूगर डिएगो मैराडोना और मौजूरा दौर के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी मौजूद रहें.

खेल मंत्रालय की ओर से भारतीय फुटबॉल संघ और फीफा के माध्यम से इन दोनों फुटबॉलरों को बुलाने की कोशिश की जा रही. वहीं फीफा के अध्यक्ष जियानी इन्फेंटीनो इस समारोह में अपनी मौजूदगी की पुष्टि कर चुके हैं और अब खेल मंत्रालयकी कोशिश मैराडोना और रोनाल्डो को बुलाने की है.

इसके अलावा उद्घाटन समारोह के स्थान को भी बदलने पर विचार किया जा रहा है. पहले यह समारोह दिल्ली के मेजर ध्यानचंद स्टेडियाम में कराने का प्रस्ताव था. लेकिन अब इसे और ज्यादा जोरदार बनाने के लिए इंदिरा गांधी इडोर स्टेडियम में आयोजित कराने पर भी विचार हो रहा है.

आपको बता दें कि छह से 28 अक्टूबर तक भारत में होने वाले अंडर-17 विश्व कप के मुकाबले दिल्ली के अलावा गुवाहाटी, नवी मुंबई, गोवा, कोच्चि और कोलकाता में भी होने हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi