S M L

CWG 2018 :  गोल्ड कोस्ट के खेल गांव में फहराया गया तिरंगा

तिरंगे को फहराते समय खिलाड़ियों में काफी उत्साह देखा गया

Updated On: Apr 02, 2018 09:12 PM IST

Bhasha

0
CWG 2018 :  गोल्ड कोस्ट के खेल गांव में फहराया गया तिरंगा

भारतीय खिलाड़ियों ने कॉमनवेल्थ गेम्स की शुरुआत से पहले सिरिंज विवाद को दरकिनार करते हुए सोमवार को गोल्ड कोस्ट के खेल गांव में ध्वज फहराने के कार्यक्रम में हिस्सा लिया. खिलाड़ी काफी खुश थे और पूरे मुक्केबाजी दल ने शाम को हुए इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया. भारतीय मुक्केबाज सिरिंज विवाद के केंद्र में हैं.

पांच बार की विश्व चैंपियन मुक्केबाज एमसी मैरी कॉम को थिरकते हुए देखा गया, जबकि भाला फेंक के खिलाड़ी नीरज चोपड़ा ने तस्वीरें खिंचवाईं. टीम के साथ पहुंचे एक मुक्केबाजी कोच ने कहा, ‘ हमारा ध्यान सिर्फ ट्रेनिंग पर है, किसी अन्य चीज पर नहीं. हमें किसी और चीज के बारे में नहीं पता.’

खेलों की शुरुआत से पहले भारत को शर्मसार होना पड़ा जब कुछ भारतीय खिलाड़ियों के कमरों के बाहर सिरिंज मिलीं. अटकलें लगाई जा रही हैं कि ये मुक्केबाज हैं. कॉमनवेल्थ गेम्स फेडरेशन इस मामले की जांच कर रहा है, लेकिन फिलहाल उसने भारत का नाम नहीं लिया है. समारोह में भारतीय मिशन प्रमुख विक्रम सिसोदिया इस मामले पर कुछ नहीं बोले. तिरंगे को फहराते समय खिलाड़ियों में काफी उत्साह देखा गया. खेलों की शुरुआत पांच अप्रैल से होगी जबकि चार अप्रैल को उद्घाटन समारोह होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi