S M L

ऑकलैंड ओपन: उलटफेर का शिकार हुई सेरेना विलियम्स

सेरेना विलियम्स को अमेरिका की ही मेडिसन ब्रेंगल ने 4-6 7-6 (7-3) 4-6 से हराया

Updated On: Jan 05, 2017 08:01 PM IST

FP Staff

0
ऑकलैंड ओपन: उलटफेर का शिकार हुई सेरेना विलियम्स

पूर्व नंबर वन खिलाड़ी सेरेना विलियम्स के साल 2017 की शुरुआत काफी निराशाजनक रही. महिलाओं की वर्ल्ड रैंकिंग में नंबर दो खिलाड़ी सेरेना विलियम्स न्यूजीलैंड में चल रहे ऑकलैंड क्लासिक ओपन के दूसरे दौर में हार गई हैं.

सेरेना विलियम्स को अमेरिका की ही मेडिसन ब्रेंगल ने 4-6 7-6 (7-3) 4-6 से हराया. वर्ल्ड रैंकिंग में 72वें नंबर की ब्रेंगल के लिए भी मुकाबला आसान नहीं रहा. पहले सेट में 1-4 से पिछड़ने के बाद 26 साल की ब्रेंगल ने वापसी करते हुए अंत में मैच भी जीता.

पिछले सितंबर में यूएस ओपन में हार के बाद 35 साल की सेरेना अपना पहला टूर्नामेंट खेल रही थीं. ज़ाहिर है, सेरेना को न्यूजीलैंड में मिली इस हार से 16 जनवरी से शुरू होने जा रहे साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन की तैयारियों पर झटका लगा है.

हार के बाद सेरेना विलियम्स ने कहा, ‘आप इतनी गलतियां कर कोई मैच नहीं जीत सकतीं. मैंने कभी जिन्दगी में इस तरीके से टेनिस में वापसी नहीं की है.’ लेकिन हार के बावजूद सेरेना को भरोसा है कि ऑस्ट्रेलियन ओपन में वक़्त बदल जाएगा. उन्होंने कहा, ‘यह मेरे लिए परेशान करने वाला है, क्योंकि इसके लिए मैंने काफी मेहनत की थी... हालांकि यहां के मुकाबले मेलबर्न में माहौल अलग होगा.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi