S M L

एहसान मनि ने कहा, पाकिस्तान के टेस्ट में खराब प्रदर्शन की जांच कराएगा पीसीबी

पाकिस्तान को साउथ अफ्रीका के हाथों तीनों टेस्ट मैच गंवाने पड़े थे और मनि ने कहा कि हाल के परिणाम निराशाजनक हैं और क्रिकेट प्रशंसक भी टेस्ट प्रदर्शन से निराश हैं

Updated On: Jan 20, 2019 05:12 PM IST

Bhasha

0
एहसान मनि ने कहा, पाकिस्तान के टेस्ट में खराब प्रदर्शन की जांच कराएगा पीसीबी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष एहसान मनि ने कहा कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ हाल में समाप्त हुई तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में टीम के खराब प्रदर्शन के कारणों की जांच की जाएगी. पाकिस्तान को साउथ अफ्रीका के हाथों तीनों टेस्ट मैच गंवाने पड़े थे और मनि ने कहा कि हाल के परिणाम निराशाजनक हैं और क्रिकेट प्रशंसक भी टेस्ट प्रदर्शन से निराश हैं.

मनि ने इस्लामाबाद में पत्रकारों से कहा, ‘टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जिस तरह का प्रदर्शन किया उससे निसंदेह सभी निराश हैं. हम इसकी जांच करेंगे और कारणों का पता लगाएंगे.’ साउथ अफ्रीका के हाथों करारी शिकस्त झेलने से पहले पाकिस्तान को न्यूजीलैंड से यूएई में टेस्ट सीरीज 1-2 से गंवानी पड़ी थी.

ये भी पढ़ें- न्यूजीलैंड दौरे के लिए ऑकलैंड पहुंची भारतीय टीम, कोहली को देखने फैंस की उमड़ी भीड़

पीसीबी के विश्वस्त सूत्रों ने कहा कि मनि पहले ही इस बारे में क्रिकेट कमेटी के प्रमुख मोहसिन खान के बात कर चुके हैं. उन्होंने मोहसिन से कहा है कि वह अपनी कमेटी के सदस्यों के साथ बैठक कर रिपोर्ट तैयार करने को कहा है कि टेस्ट मैचों में क्या गलत हुआ. हालांकि क्रिकेट कमेटी केवल अध्यक्ष को सिफारिश कर सकती है और सुझाव दे सकती है. लेकिन सूत्रों ने कहा कि एहसान मनि पाकिस्तान टीम के प्रदर्शन पर नजदीक से नजर रखे हुए थे. हो सकता है वह सेलेक्शन और अन्य मसलों पर कोई दिशा निर्देश दे सकते हैं.

ये भी पढ़ें-  Australian open 2019: एक हाथ से लपका गया चिलिच का कैच, टूर्नामेंट से हुए 'आउट'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi