S M L

दुबई ओपन बैडमिंटन: नंबर वन बनने नहीं खिताब जीतने उतरेंगे श्रीकांत

श्रीकांत नागपुर में राष्ट्रीय टूर्नामेंट के दौरान जांघ में लगी चोट के बाद दो टूर्नामेंटों में हिस्सा नहीं ले पाए थे, दुबई ओपन से कर रहे हैं वापसी

Updated On: Dec 10, 2017 09:37 AM IST

Bhasha

0
दुबई ओपन बैडमिंटन: नंबर वन बनने नहीं खिताब जीतने उतरेंगे श्रीकांत

थाई की मांसपेशियों में खिंचाव के बाद खुद को पूर्ण रूप से फिट घोषित करते हुए भारत के नंबर एक पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत दुबई ओपन के पूरी तरह हैं. उन्होंने कहा कि दुनिया का नंबर एक खिलाड़ी बनने पर ध्यान देने की जगह उनके लिए दुबई सुपर सीरीज फाइनल्स जीतना ज्यादा जरूरी है.

क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया द्वारा मानद आजीवन सदस्यता दिए जाने के बाद श्रीकांत ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं दुनिया का नंबर एक खिलाड़ी बनने के बारे में नहीं सोच रहा. सुपर सीरीज फाइनल्स (दुबई में) जीतना अधिक महत्वपूर्ण है. मैं सिर्फ प्रदर्शन के बारे में सोचता हूं, रैंकिंग के बारे में नहीं.’ श्रीकांत ने कहा, ‘अगर मैं सचमुच में अच्छा प्रदर्शन कर पाया या टूर्नामेंट जीत पाया तो दुनिया का नंबर एक खिलाड़ी बन जाऊंगा.’ दुबई वर्ल्ड सुपर सीरीज फाइनल्स का आयोजन 13 से 17 दिसंबर तक किया जाएगा.

श्रीकांत फिलहाल दुनिया के चौथे नंबर के खिलाड़ी हैं.

इस साल चार सुपर सीरीज खिताब जीतने वाले हैदरबाद के श्रीकांत नागपुर में राष्ट्रीय टूर्नामेंट के दौरान जांघ में लगी चोट के बाद दो टूर्नामेंटों में हिस्सा नहीं ले पाए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi