विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

डेविस कप इंजरी अपडेट : 1-1 से बराबर भारत और उज्बेकिस्तान

भारत के लिए युकी बाहर, तो उज्बेकिस्तान की तरफ से इस्तोमिन चोटिल

Bhasha Updated On: Apr 04, 2017 09:08 PM IST

0
डेविस कप इंजरी अपडेट : 1-1 से बराबर भारत और उज्बेकिस्तान

उज्बेकिस्तान को भारत के खिलाफ डेविस कप एशिया-ओशिनिया जोन ग्रुप एक टेनिस मुकाबले से पहले करारा झटका लगा. उसके शीर्ष खिलाड़ी डेनिस इस्तोमिन मैच से बाहर हो गए. इस तरह चोट के मुकाबले में भारत और उज्बेकिस्तान 1-1 से बराबरी पर आ गए हैं. भारत के लिए युकी भांबरी बाहर हो चुके हैं. इस्तोमिन के बाएं पैर में चोट है. उज्बेकिस्तान के कप्तान पेत्र लेबेद कहा कि इस्तोमिन के दो हफ्ते बाहर रहने की आशंका है.

दूसरी तरफ, भारत के कप्तान महेश भूपति ने कहा कि इस वक्त टीम चयन के बजाय तीन मुकाबले जीतने पर फोकस रहे हैं. पिछले पांच डेविस कप मुकाबलों में भारत ने चार अलग डबल्स टीमें आजमाई हैं. इस बार भी लगातार अटकलें इसे लेकर ही हैं कि लिएंडर पेस और रोहन बोपन्ना को डबल्स मुकाबले में उतारा जाएगा या नहीं.

भूपति ने कहा, ‘हमने हमेशा उस टीम को उतारा है, जो हमें लगता है कि बेस्ट जोड़ी है. आप कुछ जीतते हैं. कुछ हारते हैं. हमने (भूपति और पेस) 22 लगातार जीतदर्ज की थी. इसका मतलब ये नहीं कि वो सिलसिला अब भी चलता रहेगा. डेविस कप का मतलब तीन मैच जीतने से होता है, एक से नहीं.’

भारत और उज्बेकिस्तान के बीच इस शुक्रवार से मुकाबला होगा. उज्बेक कप्तान ने कहा, ‘शुरुआत में इस्तोमिन के आने की उम्मीद थी. लेकिन जब उन्होंने कहा कि वह अपने पैर के परीक्षणों के लिए रुकेंगे तो मुझे लगा कि वह नहीं आ पाएंगे.’ लेब्द ने हालांकि कहा कि यह फैसला करने के लिए उनके पास अब भी दो दिन हैं कि सिंगल्स और डबल्स में कौन खेलेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi