S M L

कर्णी सिंह शूटिंग रेंज पर टूटा ततैयों का कहर, महिला निशानेबाज को किया घायल

घटना के वक्त रेंज पर फर्स्ट एड जैसी कोई सुविधा मौजूद नहीं थी, निशानेबाज लवलीन सिंह 25 मीटर की पिस्टल रेंज पर कर रही थी अभ्यास

FP Staff Updated On: Nov 02, 2017 06:03 PM IST

0
कर्णी सिंह शूटिंग रेंज पर टूटा ततैयों का कहर, महिला निशानेबाज को किया घायल

राजधानी दिल्ली के  तुगलकाबाद क्षेत्र में स्थित विश्वस्तरीय डॉ. कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में दिल्ली की पिस्टल निशानेबाज लवलीन कौर पर ततैयों ने हमला कर डंक मार दिए.

लवलीन  शूटिंग रेंज  की 25 मीटर रेंज में अभ्यास कर रही थीं कि तभी उन पर ततैयों के झुंड ने हमला किया और उनमें से चार ने निशानेबाज के शरीर पर कई जगह डंक मार दिए. उस समय एक महिला स्वीपर ने उनकी तत्काल मदद की वरना इस विश्वस्तरीय शूटिंग रेंज में फर्स्ट एड जैसी कोई सुविधा उपलब्ध नहीं थी. घटना के समय कुछ पुरुष निशानेबाज और एक गार्ड भी मौजूद था.

पिस्टल निशानेबाज ने कहा, मैं टेम्पलेट चेंज करने टारगेट एरिया में गई तो अचानक मुझ पर ततैयों के एक झुंड ने हमला कर दिया और उनमें से कम से कम चार ने मेरे शरीर के विभिन्न हिस्सों में डंक मारे. उस समय तो जैसे मैं सुन्न हो गई थी और मुझे चक्कर आ रहा था. मेरा चेहरा लाल हो गया था और सूज गया था.

निशानेबाज ने कहा, पूरे शरीर में जैसे सुइयां चुभने का एहसास हो रहा था. उस समय वहां ज्यादा लोग मौजूद नहीं थे और कुछ पुरुष निशानेबाज ही थे. संभवत: इसी कारण वे आगे नहीं आ पाए. गार्ड ने मुझे स्टील का स्केल  दिया कि मैं उसे अपनी चमड़ी पर रगड़ सकूं.

लवलीन ने कहा, महिला सफाईकर्मी ने मेरी गोलियों के खोल उठाने के साथ मुझे अपना सामान पैक करने में मदद की वरना वहां कोई प्राथमिक चिकित्सा नहीं थी. लवलीन ने कहा, मैं सिर्फ टेम्पलेट को बदलने के लिए आगे चली गई थी और सचमुच ततैयों के झुण्ड ने ये खौफनाक हमला किया था. शुक्र है कि मैं अपनी लेन में शूटिंग नहीं कर रही थी, वर्ना मेरे हाथ में भरी हुई पिस्तौल होती तो कोई दुर्घटना हो सकती थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi