S M L

Davis Cup : 'रैंकिंग में नीचे हैं तो क्या, इटली को कड़ी टक्कर देंगे'

अगले महीने डेविस कप के क्वलीफाइंग राउंड में मजबूत इटली की टीम से होगी भारत की भिड़ंत

Updated On: Jan 23, 2019 09:38 PM IST

FP Staff

0
Davis Cup : 'रैंकिंग में नीचे हैं तो क्या, इटली को कड़ी टक्कर देंगे'

डेविस कप क्वालिफायर अब भारत का मुकाबला अगले महीने इटली के सीथ होगा. अगर रैंकिंग की बात करें तो भारतीय टीम इटली से काफी नीचे है लेकिन भारतीय़ खिलाड़ियों के हौसले कम नहीं हैं. यह दावा किया है भारत की डेविस कप टीम के गैर खिलाड़ी कप्तान महेश भूपति ने. महेश भूपति ने बुधवार को कहा कि उनके खिलाड़ी अगले महीने होने वाले डेविस कप क्वालीफायर में अपने यूरोपीय प्रतिद्वंद्वी की चुनौती से भयभीत नहीं होंगे.

इटली के खिलाड़ियों की घसियाले कोर्ट पर कमजोरी को ध्यान में रखते हुए भारत ने यहां एक और दो फरवरी को होने वाले मुकाबले के लिये साउथ क्लब में घास के कोर्ट पर खेलने का फैसला किया जो नए प्रारूप के अनुसार खेला जाएगा और विजेता टीम अगले साल मैड्रिड में होने वाले 18 देशों के फाइनल्स के लिये कट में प्रवेश करेगी.

डबल्स में कई बार के ग्रैंडस्लैम चैंपियन ने कहा, ‘किसी भी चीज को हल्के में नहीं लिया जा सकता. हम कमजोर नहीं है लेकिन मेरे खिलाड़ी किसी से भी भयभीत नहीं होंगे. मुझे लगता है कि हमारे पास बेहतर मौका है.’

उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि मेरे खिलाड़ी इतने अनुभवी हैं कि जब डेविस कप की बात आती है तो रैंकिंग इतनी मायने नहीं रखती. वे सब अब शीर्ष स्तर पर खेल चुके हैं.

(इनपुट भाषा)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi