S M L

CWG 2018: खत्म हुआ सस्पेंस, रेसलर सुशील कुमार का नाम स्टार्ट लिस्ट में शामिल

कॉमनवेल्थ खेलों की आयोजन समिति की गलती के चलते स्टार्ट लिस्ट में शामिल नहीं हो सका था सुशील का नाम

Updated On: Mar 30, 2018 06:10 PM IST

FP Staff

0
CWG 2018: खत्म हुआ सस्पेंस, रेसलर सुशील कुमार का नाम स्टार्ट लिस्ट में शामिल

ऑस्ट्रेलिया के गोल्डकोस्ट में शुरू होने वाले कॉमनवेल्थ गेम्स की आधिकारिक वेबसाइट में रेसलिंग के इवेंट की स्टार्ट लिस्ट में भारतीय रेसलर सुशील कुमार का नाम शमिल हो गया है. खेलों की आयोजन समिति ने सुशील के नाम को शामिल करके इन खेलों में उनकी भागीदारी पर उठ लग रहे कयासों का खत्म कर दिया है.

WRESTLING START LIST

इससे पहले 74 किलोग्राम की कैटेगरी की स्टार्ट लिस्ट में सुशील का नाम ना होने के चलते तरह तरह के कयास लगाए जा रहे थे और कोई भी अधिकारी इस मसले पर कुछ भी कहने की हालत में नहीं था. अब आईओए के महासचिव राजीव मेहता का कहना है कि सुशील का नाम आयोजन समिति की गलती की वजह से स्टार्ट लिस्ट से बाहर था और इस गलती को अब दुरुस्त कर लिया गया है.

दो बार के एलिंपक पदक विजेता सुशील कुमार 2014 के ग्लास्गो कॉमनवेल्थ खेलों के बाद से पहली बार की बड़ी प्रतियोगित में भाग ले रहे है. इससे पहले सुशील के संन्यास के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन उन्होंने साफ कर दिया अभी संन्यास लेने का उनका कोई इरादा नही है.

कॉमनवेल्थ खेलों की इस स्टार्ट लिस्ट में सुशील के नाम की गैरमौजूदगी की चलते कयास लग रहे थे कि कहीं उन्होंने इन खेलों से नाम वापस तो नहीं ले लिया है .

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi