S M L

CWG 2018: सौम्यजीत की जगह सनिल शेट्टी जाएंगे गोल्ड कोस्ट

बलात्कार के आरोप के चलते सौम्यजीत के अस्थायी रुप से निलंबित होने के कारण सनिल टेबल टेनिस टीम में जगह बना पाए हैं

Updated On: Apr 01, 2018 04:32 PM IST

FP Staff

0
CWG 2018: सौम्यजीत की जगह सनिल शेट्टी जाएंगे गोल्ड कोस्ट

कॉमनवेल्थ गेम्स 2018 के लिए भारतीय टेबल टेनिस दस्ते में एक नाम और जुड़ गया है. सनिल शेट्टी भी अब भारतीय टेबल टेनिस दल का हिस्सा होंगे. दरअसल बलात्कार के आरोपों के चलते सौम्यजीत घोष को सस्पेंड कर दिया था. जिसके बाद रिजर्व दल में से सनिल शेट्टी का सौम्यजीत के स्थान पर चयन हो गया.

शनिवार को उनके नाम की घोषणा के बाद ही सनिल टीटीएफआई के सचिव एमपी सिंह के साथ गोल्ड कोस्ट के लिए रवाना हो गए. मुंबई के रहने वाले सनिल काफी उत्साहित हैं और उनका कहना है कि वह मानसिक रूप से इन खेलों के लिए तैयार हैं.

कॉमनवेल्थ गेम्स में एकल श्रेणी में सनिल का सामना नाइजीरिया के अरुणा कादरी और इंग्लैंड के लियाम पिचफोर्ड से होगा. दरअसल आईओए ने पूर्व में सनिल के नाम को मंजूरी नहीं दी थी, लेकिन भारतीय टेबल टेनिस संघ के लगातार प्रयासों के बाद आईओए और सीडब्ल्यूजी काउंसिल दोनों ने उनको सौम्यजीत के स्थान खेलने की अनुमति दे दी.

दरअसल सौम्यजीत पर एक युवती ने बलात्कार के आरोप लगाए हैं. जिसके कारण उन्हें पुलिस जांच पूरी होने और अदालत का फैसला आने तक निलंबित कर दिया गया है. सौम्यजीत पर आईपीसी की धाराओं के तहत बलात्कार, अापराधिक षडयंत्र, महिला की सहमति के बिना गर्भपात कराने और धोखेबाजी के आरोप लगाए गए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi