S M L

CWG 2018 : भारत का पहला जत्था गोल्ड कोस्ट पहुंचा

एथलेटिक्स, मुक्केबाजी, बास्केटबॉल, हॉकी, लॉन बाउलिंग और निशानेबाजी के खिलाड़ी समूहों में खेल गांव पहुंचे

FP Staff Updated On: Mar 28, 2018 08:08 PM IST

0
CWG 2018 : भारत का पहला जत्था गोल्ड कोस्ट पहुंचा

भारतीय दल के लगभग 200 खिलाड़ी और अधिकारी अगले हफ्ते से शुरू होने वाले कॉमनवेल्थ गेम्स के लिए बुधवार को गोल्ड कोस्ट पहुंचे. आईओए ने विज्ञप्ति में कहा, ‘ एथलेटिक्स, मुक्केबाजी, बास्केटबॉल, हॉकी, लॉन बॉउलिंग और निशानेबाजी के खिलाड़ी समूहों में खेल गांव पहुंचे.’

टीमों और व्यक्तिगत खिलाड़ियों को हालात से सामंजस्य बैठाते देखा गया और उन्होंने अपनी ट्रेनिंग सुविधाओं को देखने के लिए दौरा किया. भारत के मिशन प्रमुख विक्रम सिंह सिसोदिया ने टीम के मैनेजरों नामदेव, अजय नारंग और शियाद के साथ खेल गांव में आईओए का कार्यालय खोला है, जिससे कि भारतीय खिलाड़ियों को बिना किसी परेशानी के सलाह मशविरा और रोजमर्रा की सुविधाएं मुहैया कराई जा सकें.

आईओए अध्यक्ष नरिंदर बत्रा और महासचिव राजीव मेहता ने बिना किसी परेशानी के कार्यालय स्थापित करने और खेल गांव में भारतीय टीम के विभिन्न खिलाड़ियों का ध्यान रखने के लिए सिसोदिया को बधाई दी.

सोमवार को खेल मंत्रालय ने 221 खिलाड़ियों सहित 325 सदस्यीय भारतीय दल को गोल्ड कोस्ट भेजने की अनुमति दी थी. खिलाड़ियों के अलावा भारतीय दल में 104 गैर खिलाड़ी शामिल हैं, जिसमें 58 कोच, सात मैनेजर, 17 चिकित्सक एवं फिजियोथेरेपिस्ट और 22 अन्य अधिकारियों के नाम हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi