S M L

अर्जुन अवॉर्ड जीतने वाले खिलाड़ी पर दर्ज हुआ नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार का मुकदमा

एथलीट की सफाई - लड़की के घरवाले उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे हैं

Updated On: Mar 22, 2018 04:17 PM IST

FP Staff

0
अर्जुन अवॉर्ड जीतने वाले खिलाड़ी पर दर्ज हुआ नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार का मुकदमा

अर्जुन अवॉर्ड विजेता और ओलिंपिक में देश की नुमाइंदगी करने वाले टेबल टेनिस के खिलाड़ी सौम्यजीत घोष एक बड़ी मुश्किल में फंसते दिख रहे हैं. कोलकाता में में एक 18 साल की लड़की ने उनपर शादी का झांसा देकर नशीली दवा खिलाने के बाद बलात्कार का आरोप लगाया है.

Soumyajit Ghosh

कोलकाता के बाहरी इलाके के बारासात थाने में सौम्यीज के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दायर किया गया है. लड़की का आरोप है कि सौम्यजीत ने शादी का झंसा देकर उसके साथ बलात्कार किया. लड़की का आरोप है कि सौम्यजीत ने उससे झूठ बोलकर उसके साथ संबंध बनाए जिसके बाद वह गर्भवती भी हुई. आरोप यह भी है कि सौम्यजीत ने नशीली दवा खिलाकर लड़की का गर्भपात भी करवाया. लड़की का कहना है कि अब सौम्यजीत उससे बात तक नहीं करते है.

चूंकि लड़की की उम्र 18 साल के आसपास है लिहाजा सौम्यजीत के खिलाफ प्रोटेक्शन आफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेस एक्ट(पॉक्सो) के तहत मामला दर्ज किया है.

दूसरी ओर सौम्यजीत ने इस मामले में लड़की के परिवार वालों के द्वारा उनके ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. अगले महीने शुरू हो रहे कॉमनवेल्थ खेलों की तैयारी के लिए जर्मनी में मौजूद सौम्यजीत ने इंडिया टुडे के साथ बातचीत में यह तो कबूला है कि वह उस लड़की के साथ 2015 से डेटिंग कर रहे थे.

सौम्यजीत का कहना है कि इस लड़की से उनकी मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी. कुछ वक्त तक डेटिंग के बाद उनका ब्रेकअप हो गया और अब लड़की के घरवाले इस मुकदमे के जरिए उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi