S M L

Ind vs Wi: अपना विकेट खोने के बाद गेंदबाज का सेलीब्रेशन देखकर क्यों आई शिखर को हंसी!

धवन के आउट होते ही कीमो पॉल ने ऐसा जश्न मनाया कि धवन को भी हंसी आ गई

Updated On: Oct 29, 2018 07:27 PM IST

FP Staff

0
Ind vs Wi: अपना विकेट खोने के बाद गेंदबाज का सेलीब्रेशन देखकर क्यों आई शिखर को हंसी!
Loading...

वेस्टइंडीज के खिलाड़ी भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन तो कर ही रहे हैं लेकिन इसके साथ-साथ उनका जश्न भी सुर्खियां बटोर रहा है. पहले तीन मुकाबलों में एश्ले नर्स के जश्न ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा ही था. अब चौथे वनडे में कीमो पॉल ने भी धवन स्टाइल में जश्न मनाकर लोगों का दिल जीत लिया. ब्रेबॉर्न स्टेडियम में धवन ने धुआंधार बल्लेबाजी की लेकिन वो कीमो पॉल की गेंद पर 38 रन बनाकर आउट हो गए.

धवन के आउट होते ही कीमो पॉल ने ऐसा जश्न मनाया कि धवन को भी हंसी आ गई. धवन को आउट करने के बाद कीमो पॉल ने उन्हीं की तरह गब्बर स्टाइल में जश्न मनाया. उन्होंने अपनी जांघ पर हाथ मारकर जश्न मनाया. ठीक वैसे ही जिस तरह धवन कैच पकड़ने के बाद करते हैं.

धवन ने इस मुकाबले में 40 गेंदों में 38 रनों की पारी खेली. धवन ने अपनी छोटी सी पारी में 2 छक्के और चार चौके लगाए. वो अच्छी लय में दिख रहे थे लेकिन ये ओपनर बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहा. वैसे आउट होने से पहले धवन ने रोहित के साथ मिलकर सचिन और सहवाग के रिकॉर्ड को जरूर पीछे छोड़ दिया. सचिन और सहवाग ने साथ मिलकर 3919 रन जोड़े थे जिसे धवन-रोहित की जोड़ी ने अब पीछे छोड़ दिया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi