S M L

पेस को किसने नहीं करने दी बोपन्ना से बात

डेविस कप मुकाबले से पहले भारतीय टेनिस में एक और विवाद

Updated On: Feb 02, 2017 06:40 PM IST

FP Staff

0
पेस को किसने नहीं करने दी बोपन्ना से बात

भारतीय टेनिस विवादों का घर बन गया है. एक के बाद एक विवाद के बाद अब नया मामला है. लिएंडर पेस ने कहा कि वो रोहन बोपन्ना से बात करना चाहते थे. उन्हें डेविस कप में खेलने के लिए मनाना चाहते थे. लेकिन उन्हें रोक दिया गया. सवाल यही है कि आखिर किसने उन्हें रोका? दूसरा सवाल ये है कि किसने बोपन्ना से बात की? तीसरा सवाल, बोपन्ना ने क्या कहा?

पहले पूरा मामला जान लेते हैं. हुआ कुछ यूं था कि रोहन बोपन्ना को न्यूजीलैंड के खिलाफ एशिया ओशिनिया टाई के लिए नहीं चुना गया था. ये टाई शुक्रवार से पुणे में होनी है. उन्हें न चुने जाने की वजह बताई गई थी कि लिएंडर पेस के साथ साकेत मैनेनी की जोड़ी बेहतर है. अब साकेत टाई से ठीक पहले चोटिल हो गए. ऐसे में तय किया गया कि रोहन बोपन्ना से बात की जाएगी.

डेविस कप: क्या आखिरी बार खेलेंगे लिएंडर पेस?

पुणे में मुकाबले से पहले हुई प्रेस कांफ्रेंस में आनंद अमृतराज ने कहा कि तीन लोगों ने बोपन्ना से बात की है. लेकिन मुझे नहीं पता कि उन्होंने क्या कहा. इसी बीच लिएंडर पेस ने कहा कि मैं रोहन से बात करना चाहता था, लेकिन मुझे रोक दिया गया. हालांकि उन्होंने ये साफ नहीं किया कि किसने उनको बात करने से रोका. टेनिस संघ के सूत्रों के मुताबिक रोहन बोपन्ना ने खेलने से इनकार कर दिया. हालांकि एक टीवी चैनल के मुताबिक रोहन बोपन्ना ने कहा है कि उनसे किसी अधिकारी ने डेविस कप में खेलने को लेकर बात नहीं की.

इस विवाद में सच क्या है, ये साफ नहीं है. लेकिन इस पूरे मामले के चलते विष्णु वर्धन को टीम में लिया गया है. डबल्स में उनकी एटीपी विश्व रैंकिंग 338 है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi