S M L

Cwg 2018 :  दो भारतीय एथलीटों की भागीदारी अधर में, समय सीमा बीत जाने के बाद भेजे गए नाम

भारतीय एथलेटिक्स महासंघ ने आयोजकों से दोनों को खेलने की अनुमति देने की अपील की

Bhasha Updated On: Mar 21, 2018 11:04 PM IST

0
Cwg 2018 :  दो भारतीय एथलीटों की भागीदारी अधर में, समय सीमा बीत जाने के बाद भेजे गए नाम

ट्रैक एंड फील्ड के दो खिलाड़ियों एस श्रीशंकर और सिद्धार्थ यादव की राष्ट्रमंडल खेलों में भागीदारी अनिश्चित है, क्योंकि उनके नाम समय सीमा बीत जाने के बाद भेजे गए. हालांकि भारतीय एथलेटिक्स महासंघ ने आयोजकों से दोनों को खेलने की अनुमति देने की अपील की है.

हाई जंपर यादव ने पटियाला में हुई फेडरेशन कप राष्ट्रीय चैंपियनशिप में एएफआई का क्वालिफाइंग मार्क पार कर लिया, जबकि लांग जंपर श्रीशंकर एक सेंटीमीटर से चूक गए. चयन समिति ने दोनों के नाम भारतीय एथलेटिक्स टीम में डाले थे. फेडरेशन कप राष्ट्रमंडल खेलों के लिए चयन ट्रायल था, लेकिन यह पांच से आठ मार्च के बीच आयोजित हुआ जबकि हर देश के लिए नाम भेजने की आखिरी तारीख सात मार्च थी.

एएफआई ने कहा कि उसे उम्मीद नहीं थी कि ये दोनों क्वालिफिकेशन मार्क तक पहुंचेंगे लिहाजा उनके नाम संभावित सूची में नहीं थे. एएफआई सचिव सीके वाल्सन ने कहा कि अगले दो तीन दिन में इस मामले में सकारात्मक खबर आने की उम्मीद है. उन्होंने कहा, ‘ खिलाड़ियों को मान्यता देने की प्रक्रिया पिछले साल दिसंबर में पूरी हो गई थी. हमने इन दोनों के नाम संभावित सूची में नहीं जोड़े क्योकि हमें उम्मीद नहीं थी कि ये क्वालीफाइंग मार्क पार करेंगे. हमने आयोजकों को पत्र लिखकर अनुरोध किया है कि इन दोनों को खेलने की अनुमति दी जाए.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Social Media Star में इस बार Rajkumar Rao और Bhuvan Bam

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi