S M L

आईओएस ने कॉमनवेल्थ गेम्स की गोल्ड मेडलिस्ट मनिका बत्रा और मीराबाई चानू से किया करार

आईओएस स्पोर्ट्स और एंटरटेनमेंट ने कॉमनवेल्थ गेम्स के मेडलिस्ट मनिका बत्रा और वेटलिफ्टर मीराबाई चानू के साथ करार किया है

FP Staff Updated On: May 22, 2018 09:10 PM IST

0
आईओएस ने कॉमनवेल्थ गेम्स की गोल्ड मेडलिस्ट मनिका बत्रा और मीराबाई चानू से किया करार

आईओएस स्पोर्ट्स और एंटरटेनमेंट ने कॉमनवेल्थ गेम्स के मेडलिस्ट मनिका बत्रा और वेटलिफ्टर मीराबाई चानू के साथ करार किया है. इस करार के मुताबिक कॉमनवेल्थ अब ये कंपनी इनके कॉर्मशियल मामलें संभालेगी. इसके साथ ही उनके साथ सोशल मीडिया को संभालने का काम भी करेंगे.

मनिका ने कॉमनवेल्थ में टीम स्पर्धा और महिला सिंग्लस में रिकॉर्ड गोल्ड जीतने के अलावा महिला डबल्स में मौमा दास के साथ सिल्वर और जी . साथियान के साथ मिक्स्ड डबल्स में ब्रॉन्ज मेडल जीता था. कॉमनवेल्थ गेम्स की टेबल टेनिस के इतिहास में वह गोल्ड जीतने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी हैं.

इस करार के बाद मनिका बत्रा ने कहा 'मैं इस करार से बेहद खुश हूं. इस कंपनी ने आज तक बड़े-बड़े खिलाड़ियों के साथ काम किया है उन्हें मैनेज किया है.जहां तक ब्रैंड और मीडिया प्लेटफॉर्म की बात है तो मुझे पूरा भरोसा है कि आईओएस मेरी क्षमताओं को दिखाने का सबसे सही जरिया है..'

वहीं मीराबाई चानू ने कहा 'मैं बहुत समय से लंबे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेल रही हूं. कापी समय से मुझे अपने लिए एक अच्छी मैनेजमेंट कंपनी की तलाश थी जो अब पूरी हुई है.'

वहीं कपंनी के एमडी और सीईओ नीरव तोमर ने करार की खुसी जाहिर करते हुए दोनों खिलाड़ियों को इसके लिए शुभकामनाएं दी. आईओएस अब तक मैरी कॉम, सुरेश रैना, सरदार सिंह संदीप सिंह, सुरेश रैना जैसे खिलाड़ियों के साथ काम कर चुकी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi