S M L

पूर्व कोच ने पकड़ी सिंधु की कमजोर नब्ज, कहा फाइनल में सायना ने इसी का फायदा उठाया

कहा इसी कमजोरी के चलते सिंधु ने ओलिंपिक सहित बड़े खिताबी मुकाबले भी गंवाए हैं

Updated On: Apr 17, 2018 09:50 AM IST

FP Staff

0
पूर्व कोच ने पकड़ी सिंधु की कमजोर नब्ज, कहा फाइनल में सायना ने इसी का फायदा उठाया

कॉमनवेल्थ गेम्स में सायना नेहवाल के खिलाफ फाइनल में पीवी सिंधु को मिली हार पर पूर्व भारतीय कोच विमल कुमार का मानना है कि सिंधु को जवाबी हमलों से परेशानी में डाला जा सकता है और यहीं वह कारण है जिस वजह में गोल्ड कोस्ट में फाइनल मुकाबले में उन्हें हार मिली. सिंधु ने अपनी इसी कमजोरी के चलते कई बड़े मुकाबले भी गंवाए हैं. रियों ओलिंपिक की सिल्वर मेडलिस्ट सिंधु को फाइनल में सायना ने सीधे सेटों में हरा दिया था, जिसके बाद उन्हें सिल्वर मेडल से ही संतोष करना पड़ा.

इस फाइनल से पहले भी सिंधु ने कई बड़े खिताबी मुकाबले गंवाए हैं. इससे पहले स्पेन की कैरोलिना मारिन के खिलाफ रियो ओलिंपिक का फाइनल, ग्लास्गो विश्व चैंपियनशिप, दुबई सुपर सीरीज, इंडिया ओपन और आॅल इंग्लैंड चैंपियनशिप के फाइनल में सिंधु को हार मिली थी.

पूर्व कोच विमल कुमार का कहना है कि मैंने नोटिस किया है जब रैलियां लंबी चलती हैं और जब जवाबी हमले की बात आती है तो सिंधु थोड़ा कमजोर पड़ जाती है और गोल्ड कोस्ट में सायना ने इसका बखूबी फायदा उठाया. उन्होंने आक्रामक रवैया बनाए रखा, लेकिन अगर यह मैच तीसरे गेम तक खिंचता तो फिर क्या होता यह नहीं जा सकता.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi