S M L

सिनसिनाटी मास्टर्स टेनिस : क्वितोवा ने दूसरे दौर में सेरेना को मात देकर बाहर किया

फेडरर ने गोजोविक को हराया, डोमिनिक थिएम बीमार होने के कारण कोर्ट पर नहीं उतरे

Updated On: Aug 15, 2018 03:00 PM IST

FP Staff

0
सिनसिनाटी मास्टर्स टेनिस : क्वितोवा ने दूसरे दौर में सेरेना को मात देकर बाहर किया

दुनिया की पूर्व नंबर-एक खिलाड़ी सेरेना विलियम्स को सिनसिनाटी ओपन टेनिस के दूसरे दौर में निराशा हाथ लगी. चेक गणराज्य की पेट्रा क्वितोवा ने महिला सिंगल्स वर्ग के दूसरे दौर में सेरेना को मात देकर बाहर किया. दिग्गज खिलाड़ी क्वितोवा ने अमेरिकी स्टार सेरेना को 6-3, 2-6, 6-3 से मात देकर अगले दौर में प्रवेश कर लिया है.

सेरेना विलियम्स ने कहा कि वह लंबे समय से ब्रेक के बाद अभी शुरुआत कर रही हैं.अपने करियर में 23 ग्रैंड स्लैम जीतने वाली सेरेना ने कहा, मैं अब भी शुरुआत कर रही हूं. मैंने अभी कड़ी मेहनत करनी शुरू की है और आशा है कि मैं और भी मैच जीतना शुरू करूंगी.'

वहीं, रोजर फेडरर ने यूएस ओपन की अपनी तैयारी की शुरुआत पहले दौर में आसान जीत के साथ की. 2015 के बाद पहली बार इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे फेडरर ने दुनिया के 47वें नंबर के खिलाड़ी जर्मनी के पीटर गोजोविक को सीधे सेटों में 72 मिनट में 6-4, 6-4 से हराया. पिछले हफ्ते 37 बरस के हुए 20 बार के ग्रैंडस्लैम चैंपियन फेडरर चोट के कारण पिछले दो टूर्नामेंट में नहीं खेल पाए थे.

आठवें वरीय ऑस्ट्रिया के डोमिनिक थिएम को बीमार होने के कारण कोर्ट पर उतरे बिना ही मैच से हटना पड़ा. निक किरियोस ने मैच प्वाइंट बचाते हुए 39 ऐस की मदद से दूसरे दौर के मुकाबले में डेनिस कुडला को 6-7, 7-5, 7-6 से हराया. ऑस्ट्रेलिया का यह खिलाड़ी अगले दौर में क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक से भिड़ेगा, जिन्होंने डेनियल मेदवेदेव को 6-2, 6-3 से हराया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi