S M L

चाइना ओपन टेनिस: सेमीफाइनल में थमा सानिया का सफर

भारतीय-चीनी जोड़ी को हिंगिस तथा यंग जान चान की शीर्ष वरीय जोड़ी ने 6-2, 1-6, 5-10 से हराया

Updated On: Oct 08, 2017 01:49 PM IST

FP Staff

0
चाइना ओपन टेनिस: सेमीफाइनल में थमा सानिया का सफर

भारत की सानिया मिर्जा और उनकी जोड़ीदार पेंग शुआई का यहां चाइना ओपन टेनिस टूर्नामेंट के महिला डबल्स सेमीफाइनल में शनिवार को हार के साथ सफर समाप्त हो गया.

सानिया और घरेलू चीनी खिलाड़ी शुआई टूर्नामेंट में बतौर तीसरी वरीय जोड़ी के रूप में उतरीं लेकिन अपनी पूर्व जोड़ीदार स्विट्जरलैंड की मार्टिना हिंगिस के खिलाफ उन्हें सुपरटाईब्रेक में शिकस्त झेलनी पड़ गई. भारतीय-चीनी जोड़ी का हिंगिस तथा यंग जान चान की शीर्ष वरीय जोड़ी के हाथों 6-2, 1-6, 5-10 की हार के साथ सफर समाप्त हो गया.

इससे पहले भारतीय-चीनी खिलाडिय़ों ने क्वार्टरफाइनल मुकाबले में कैटरीना सिनियाकोवा और बारबोरा स्ट्राइकोवा की पांचवीं वरीय जोड़ी को कड़े संघर्ष में 4-6, 6-2, 10-7 से सुपरटाई ब्रेकर में हराकर अंतिम चार का टिकट कटाया था.  हिंगिस-चान ने एक अन्य क्वार्टरफाइनल में गैबरिएला डाबरोवस्की और झू यिफान की जोड़ी को लगातार सेटों में 6-3, 6-2 से हराया था .

हिंगिस-जान की जोड़ी अब फाइनल में हंगरी की टिमिया बाबोस तथा चेक गणराज्य की आंद्रिया लावाकोवा से खिताब के लिए भिड़ेंगी, जिन्होंने एकातेरिना माकारोवा तथा एलीना वेस्नीना को 7-5, 6-4, 10-8 से मात दी. दिलचस्प है कि सानिया-शुआई को गत सप्ताह भी हिंगिस-जान ने वुहान ओपन के सेमीफाइनल में हराया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi