S M L

चाइना ओपन टेनिस: क्वार्टर फाइनल में पहुंचे नडाल, प्लिसकोवा उलटफेर का शिकार

नडाल ने रूस के कारेन खाचानोव को सीधे सेटों में 6-3, 6-3 से मात दी

Updated On: Oct 06, 2017 08:58 AM IST

FP Staff

0
चाइना ओपन टेनिस: क्वार्टर फाइनल में पहुंचे नडाल,  प्लिसकोवा उलटफेर का शिकार

विश्व की सर्वोच्च वरीयता प्राप्त टेनिस खिलाड़ी स्पेन के राफेल नडाल ने गुरुवार को चाइना ओपन के पुरुष एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया. नडाल ने रूस के कारेन खाचानोव को सीधे सेटों में 6-3, 6-3 से मात दी. नडाल ने चौथे गेम में खाचानोव की सर्विस तोड़ी और 4-1 की बढ़त लेते हुए पहला सेट अपने नाम किया.

इस साल अपना तीसरा अमेरिकी ओपन खिताब जीतने वाले नडाल ने पहले सेट की अपनी लय को दूसरे सेट में भी बनाए रखते हुए क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया. मैच के बाद नडाल ने कहा, 'मैं आज के मैच से खुश हूं. मैं अच्छा खेला.' क्वार्टर फाइनल में नडाल का सामना शुक्रवार को अमेरिका के जॉन इश्नेर से होगा.

क्वार्टर फाइनल मैच के बारे में उन्होंने कहा, 'इश्नेर के खिलाफ मुकाबला काफी मुश्किल होने वाला है. यह मेरे लिए कड़ी परीक्षा होगी.'  स्पेनिश दिग्गज ने कहा, 'मैच जीतने के लिए मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ खेलना होगा. अगर नहीं खेल सका तो मैं हार भी सकता हूं.'

रोमानिया की सोराना सिस्र्टी ने चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिसकोवा को मात देकर बड़ा उलटफेर किया. सिस्र्टी ने गुरुवार को प्लिसकोवा को 6-1, 7-5 से हराया और क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi