विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

चाइना ओपन बैडमिंटन : अश्विनी-सात्विक साईराज मिश्रित युगल के मुख्य ड्रॉ में

मुख्य ड्रॉ के पहले दौर में डेनमार्क की माथियास और क्रिस्टीना की जोड़ी से भिड़ेगी भारतीय जोड़ी

Bhasha Updated On: Nov 14, 2017 04:45 PM IST

0
चाइना ओपन  बैडमिंटन : अश्विनी-सात्विक साईराज मिश्रित युगल के मुख्य ड्रॉ में

अश्विनी पोनप्पा और सात्विक साईराज रैंकीरेड्डी की भारतीय मिश्रित युगल जोड़ी ने मंगलवार को फुजोउ में क्वालिफाइंग में दो मैच जीतकर चाइना ओपन सुपर सीरीज प्रीमियर बैडमिंटन टूर्नामेंट के मुख्य ड्रॉ में जगह बनाई.

अश्विनी और सात्विक साईराज ने पहले दौर में ली झी हुएई और वू टी जुंग की चीनी ताइपे की जोड़ी को 24-22, 27-7 से हराने के बाद निकलास नोहर और सारा थिगेसन की डेनमार्क की जोड़ी को 21-16, 19-21, 22-20 से शिकस्त दी.

भारतीय जोड़ी को बुधवार को मुख्य ड्रॉ के पहले दौर में माथियास क्रिस्टेनसन और क्रिस्टीना पेडरसन की डेनमार्क की जोड़ी से भिड़ना है.

सायना नेहवाल और पीवी सिंधु सहित भारत के अन्य शीर्ष खिलाड़ी भी बुधवार को चुनौती पेश करेंगे. दुनिया के दूसरे नंबर के खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत मांसपेशियों में खिंचाव के कारण टूर्नामेंट से हट गए हैं.

राष्ट्रीय चैंपियन सायना नेहवाल और एचएस प्रणॉय यह टूर्नामेंट जीतकर दुबई सुपर सीरीज फाइनल्स के लिए क्वालिफाई करना चाहेंगे. सायना और प्रणॉय दोनों डेस्टिनेशन दुबई रैंकिंग में 11वें स्थान पर हैं और उनके पास क्वालिफाई करने के लिए सिर्फ दो सुपर सीरीज टूर्नामेंट चाइना ओपन और हांगकांग ओपन बचे हैं.

ग्लास्गो विश्व चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीतने वाली सायना का पहला मुकाबला अमेरिका की बेवेन झांग से है, जबकि प्रणय पहले दौर में क्वालीफायर से खेलेंगे. सिंधु पहले दौर में जापान की सयाका सातो से खेलेंगी.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi