विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

चेन्नई ओपन 2017: पहले दौर में युकी भांबरी की आसान जीत

भांबरी ने रामनाथन को सीधे सेटों में 6-2, 6-1 से मात दी

IANS Updated On: Jan 04, 2017 09:08 AM IST

0
चेन्नई ओपन 2017: पहले दौर में युकी भांबरी की आसान जीत

भारत के स्टार टेनिस खिलाड़ी युकी भांबरी ने 22वें चेन्नई ओपन के पहले दौर में हमवतन रामकुमार रामानाथन को हराते हुए दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है. वहीं भारत के साकेत मायनेनी को पहले दौर में ही हार का सामना करना पड़ा है.और वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं.

भांबरी ने रामनाथन को एसडीएटी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में सीधे सेटों में 6-2, 6-1 से मात दी. भांबरी ने वाइल्ड कार्ड के जरिए टूर्नामेंट में प्रवेश करने वाले रामनाथन को महज 53 मिनट में शिकस्त दे दी. भांबरी ने पहले सेट में रामनाथन की सर्विस को तीन बार और दूसरे सेट में दो बार तोड़ा.

मैच के बाद भांबरी ने कहा, 'मैंने मैच को हल्के में नहीं लिया. मैं जानता था कि राम अच्छे खिलाड़ी हैं, खासकर चेन्नई में और मैं उन्हें वापसी का मौका नहीं देना चाहता था.'

साकेत पहले दौर में ही हार कर टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. उन्हें रूस के मिखाइल यूझ्नी ने सीधे सेटों में मात दी. मिखाइल ने भारतीय खिलाड़ी को 6-4, 6-3 से हराते हुए अगले दौर में प्रवेश किया.

इससे पहले ग्रेट ब्रिटेन के एलियाज बेडेने ने स्पेन के गुइलेरमो गार्सिया लोपेज को हराकर उलटफेर किया. विश्व की 101 वरीयता प्राप्त खिलाड़ी एलियाज ने 70वीं विश्व वरीयता प्राप्त लोपेज को सीधे सेटों में 6-3, 6-3 से मात दी.

अर्जेटीना के रेंजो ओलिवो और ताईवान के येन सुन लु ने भी अपने-अपने मुकाबले जीत अगले दौर में प्रवेश किया.

ओलिवो ने युवा कास्पर रुड को 7-6 (3), 6-2 से मात दी. वहीं सुन ने मोलडोवा के राडु अल्बोट को 6-2, 6-1 से हराया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi