विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

चैंपियंस लीग: बायर्न म्यूनिख ने आर्सनल को दी मात

अंतिम 16 के एक और मुकाबले में रियाल मैड्रिड ने नैपोली को 3-1 से मात दी

FP Staff Updated On: Feb 16, 2017 07:57 PM IST

0
चैंपियंस लीग: बायर्न म्यूनिख ने आर्सनल को दी मात

बायर्न म्यूनिख ने आर्सनल को 5-1 मात देते हुए चैंपियंस लीग के प्री क्वार्टर फाइनल में पहले चरण का मुकाबला जीता. दूसरे हाफ में दस मिनट के भीतर तीन गोल दागते हुए जर्मन टीम ने शानदार जीत हासिल की. इस जीत से मेजबान टीम ने अपने घर में लगातार 16वीं जीत दर्ज की.

तियागो अल्कंतारा ने दो गोल दागे. रॉबर्ट लेवांदोस्की, आर्यन रॉबन और थॉमस म्यूलर ने एक-एक गोल किया. यूरोप के प्रीमियर क्लब मुकाबले में आर्सनल की यह पहली हार है. दूसरे लेग के लिए दोनों टीमों के बीच मुकाबला आठ मार्च को लंदन में होगा.

बायर्न ने इससे पहले भी आर्सनल को राउंड ऑफ 16 में 2005, 2013 और 2014 में हराया था. इंग्लिश टीम पिछले छह सीजन से प्री क्वार्टर में हार रही है.

रियाल मैड्रिड ने नैपोली को मात दी

चैंपियंस लीग के एक और प्री क्वार्टर में कैसेमीरो के बेहतरीन गोल से रियाल मैड्रिड ने नैपोली को 3-1 से हराकर पहला लेग जीता. विजेता टीम के लिए इसके अलावा करीम बेंजेमा और टोनी क्रूस ने गोल किए. सेरी आ की टॉप स्कोरर टीम नैपोली की तरफ से लोरेंजो इनसीने ने गोल दागा.

12वीं बार खिताब जीतने की कोशिश में उतरी पिछली चैंपियन रियाल को रिटर्न लेग के लिए नैपल्स जाना है, जहां आठ मार्च को मुकाबला होगा. रियाल का अपने घर में रिकॉर्ड कमाल का रहा है. 11 मैचों से वो अजेय है. दूसरी तरफ नैपोली टीम कंपटीशन में पिछले 18 मैचों में नहीं हारी थी. रियाल अगर जीतती है, तो लगातार सातवीं बार क्वार्टर फाइनल में पहुंचेगी.

अंतिम 16 के मुकाबले

पीएसजी ने बार्सिलोना को 4-0 से हराया

बेनफिका ने बोरुशिया डॉर्टमंड को 1-0 से हराया

रियाल मैड्रिड ने नैपोली को 3-1 से हराया

बायर्न म्यूनिख ने आर्सनल को 5-1 से हराया

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi