S M L

दो दिन बाद ही एएआई के चुनाव करवाए जाने के पक्ष में बीवीपी राव

भारतीय ओलिंपिक संघ और खेल मंत्रालय चुनाव स्थगित चाहती है कि चुनाव स्‍थगित किए जाए

Updated On: Dec 20, 2018 08:30 PM IST

FP Staff

0
दो दिन बाद ही एएआई के चुनाव करवाए जाने के पक्ष में बीवीपी राव

भारतीय तीरंदाजी संघ (एएआई) के अध्यक्ष पद के मजबूत उम्मीदवार बीवीपी राव चाहते हैं कि एएआई के विवादास्पद चुनाव शनिवार को कराए जाए. उन्‍होंने कहा कि उनका लक्ष्य खेल की बेहतरी के लिए काम करना है.
भारतीय ओलिंपिक संघ और खेल मंत्रालय के लिए एएआई के चुनाव चिंता का विषय बन गए हैं जो चाहते हैं कि चुनाव स्थगित किए जाएं. इन चुनावों में लगातार देरी हो रही है. लेकिन दिल्ली उच्च न्यायालय के नियुक्त प्रशासक और निर्वाचन अधिकारी एस वाई कुरैशी उच्चतम न्यायालय के निर्देशानुसार शनिवार को चुनाव कराने की जिद पर अड़े हैं.

 

राव ने कहा कि मैंने हमेशा खेलों में सुधार के लिए काम किया है और किसी भी तरह के सुधार का स्वागत है. मैं भी तीरंदाजों के लिये काम करना चाहता हूं और ऐसी प्रणाली तैयार करना चाहता हूं जिससे हमें ओलिंपिक पदक मिल सके, जिससे भारत पिछले आठ ओलिंपिक में महरूम रहा है. बल्कि उन्होंने सात अंकीय योजना भी बनाई हुई है और अगर उन्हें चुना जाता है तो वे इस रणनीति को लागू करना चाहेंगे. कुरैशी द्वारा 22 दिसंबर को होने वाले चुनावों के उम्मीदवारों की सूची भी घोषित की गई. सात पदों के लिए चुनाव जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में कराए जाएंगे

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi