S M L

बीडब्ल्यूएफ रैंकिंग: टॉप टेन में पहुंचे प्रणॉय, श्रीकांत दूसरे नंबर पर काबिज

महिलाओं के एकल में पीवी सिंधु दूसरे और सायना नेहवाल 11वें नंबर पर बनी हुई हैं

Bhasha Updated On: Nov 17, 2017 01:46 PM IST

0
बीडब्ल्यूएफ रैंकिंग: टॉप टेन में पहुंचे प्रणॉय, श्रीकांत दूसरे नंबर पर काबिज

राष्ट्रीय चैंपियन एचएस प्रणॉय बीडब्ल्यूएफ की ताजा विश्व रैंकिंग में एक पायदान चढ़कर शीर्ष दस में शामिल हो गए. यूएस ओपन चैंपियन प्रणॉय पिछले सप्ताह ही अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ 11वीं रैंकिंग पर पहुंचे थे. उन्होंने अपनी रैंकिंग में सुधार जारी रखा और अब वह दसवें स्थान पर पहुंच गए हैं. उन्हें इस सत्र में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने का इनाम मिला है. वह इंडोनेशिया ओपन और फ्रेंच ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे थे.

इस सत्र में शानदार प्रदर्शन करने वाले किदांबी श्रीकांत दूसरे नंबर पर बने हुए हैं, जबकि सिंगापुर ओपन चैंपियन बी साई प्रणीत एक पायदान नीचे 16वें स्थान पर खिसक गए हैं.

चोटिल होने के कारण पिछले कुछ टूर्नामेंट में नहीं खेलने वाले समीर वर्मा शीर्ष 20 से बाहर हो गए हैं. घुटने की चोट से उबर रहे अजय जयराम भी एक पायदान नीचे 23वें स्थान पर खिसक गए हैं.

महिलाओं के एकल में पीवी सिंधु दूसरे और सायना नेहवाल 11वें नंबर पर बनी हुई हैं. अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी की महिला युगल जोड़ी 24वें स्थान पर है. प्रणव जेरी चोपड़ा और सिक्की की मिक्स्ड डबल्स जोड़ी हालांकि एक पायदान नीचे 17वें स्थान पर खिसक गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi