S M L

भारतीय बॉक्सर्स को झटका, नहीं मिला अमेरिकी वीजा तो रद्द हो गया कैंप

अमेरिकी दूतावास ने दूसरी बार भारतीय बॉक्सर्स की के वीजा की अर्जी खारिज की

Updated On: Apr 21, 2018 08:47 AM IST

FP Staff

0
भारतीय बॉक्सर्स को झटका, नहीं मिला अमेरिकी वीजा तो रद्द हो गया कैंप

गोल्ड कोस्ट कॉमनवेल्थ गेम्स में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले भारतीय बॉक्सर्स के लिए बुरी खबर है.  उनकी ट्रेनिंग के लिए अमेरिका में माइकल जॉनसन सेंटर की यात्रा वीजा समस्याओं के कारण दूसरी बार रद्द कर दी गई है.

बॉक्सर्स को हाल में गोल्ड कोस्ट में समाप्त हुए कॉमनवेल्थ गेम्स की तैयारियों के लिये दिसंबर में वहां की यात्रा करनी थी लेकिन वीजा मुद्दों के कारण तब भी यह टल गई थी.

इसके बाद फिर से इसमें कुछ बदलाव किया गया और मई के पहले हफ्ते में टेक्सास में ट्रेनिंग की योजना बनाई गई। हालांकि यह भी वीजा समस्याओं के कारण रद्द हो गई है।

बॉक्सिंग इंडिया के एक अधिकारी अधिकारी ने पीटीआई से कहा, ‘ यह यात्रा नहीं हो रही, वीजा के आवेदन फिर से खारिज कर दिए गये हैं. हमने दूसरी योजना भी बनाई हुई है लेकिन इस समय यह भी निश्चित नहीं दिखती. ’

कॉमनवेल्थ गेम्स के बाद बॉक्सिंग इंडिया ने बॉक्सर्स को अमेरिका के टेक्सास मशहूर माइकल जॉनसन एकेडमी में भेजने की योजना बनाई थी ताकि वर्ल्ड चैंपियनशिप और एशियन गेम्स से पहले भारतीय बॉक्सर्स को बेहतर ट्रेनिंग मिल सके. 1-18 मई तक के इस स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग कैंप के लिए महिला-पुरुष मिलाकर कुल 22 बॉक्सर्स का चयन किया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi