S M L

बॉक्सर आमिर खान पर मैनचेस्टर में हमला, रोडरेज के हुए शिकार

घटना उनके घर ग्रेट मैनचेस्टर के बॉल्टन में हुई

Updated On: Jun 14, 2017 11:33 AM IST

FP Staff

0
बॉक्सर आमिर खान पर मैनचेस्टर में हमला, रोडरेज के हुए शिकार

पाकिस्तानी मूल के बॉक्सिंग चैंपियन आमिर खान पर मैनचेस्टर में हमला हुआ है. आमिर की रेंजरोवर गाड़ी रोडरेज का शिकार हुई, एक कार ने आमिर की कार को टक्कर मारी. जिसके बाद कुछ लोगों ने उनका पीछा भी किया.

30 वर्षीय आमिर के साथ रोडरेज . दोनों पक्षों के बीच मामला जब बिगड़ा जिस समय दोनों कारों के बीच टक्कर हुई, कहा जा रहा है कि इस दौरान आमिर की कार ने गलत टर्न किया था. तभी दोनों पक्षों में लड़ाई हुई, इस दौरान एक व्यक्ति ने उनपर हमला भी किया.

स्थानीय मीडिया के अनुसार, अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.मामले की जांच कर रही पुलिस के अनुसार, अभी इस मामले में जांच जारी है, जो व्यक्ति गाड़ी चला रहा था उसने गलत टर्न लिया जिसके कारण यह हादसा हुआ. उन्होंने बताया कि पहली गाड़ी के ड्राइवर पर हमला भी हुआ है.

विजेंदर को चेताया था

आपको बता दें कि आमिर खान वही बॉक्सर हैं, जिन्होंने 2015 में भारतीय बॉक्सर विजेंदर सिंह को चेतावनी दी थी. आमिर ने डबल्यूओ एशिया पैसेफिक का टाइटल जीतने पर विजेंद्र को बधाई देते हुए कहा था कि खिताब के लिए बधाई, सपने देखो पर सावधान रहो बच्चे!

कौन हैं बॉक्सर आमिर खान?

आमिर खान पाकिस्तानी मूल के प्रोफेशनल ब्रिटिश बॉक्सर हैं. साल 2004 के एथेंस ओलंपिक में महज 17 साल की उम्र में सिल्वर मेडल जीतकर वह ओलंपिक मेडल जीतने वाले ब्रिटेन के सबसे युवा बॉक्सर बन गए थे. साथ ही वह सिर्फ 22 साल की उम्र में डब्ल्यूए लाइट वेल्टरवेट टाइटल जीतते हुए सबसे कम उम्र में वर्ल्ड चैंपियन बनने वाले ब्रिटिश बॉक्सर भी हैं. अपने प्रोफेशनल करियर में आमिर खान ने अब तक 35 मुकाबले खेले हैं. इनमें से 31 में उन्होंने जीत हासिल की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi