S M L

मियामी ओपन टेनिस: बूशार्ड पहले ही दौर में बाहर

ऑस्ट्रेलिया की एशले बार्टी के हाथों हारीं कनाडा की यूजीनी बूशार्ड

Bhasha Updated On: Mar 23, 2017 05:04 PM IST

0
मियामी ओपन टेनिस: बूशार्ड पहले ही दौर में बाहर

यूजीनी बूशार्ड की खराब फॉर्म का सिलसिला जारी है. इस कनाडाई खिलाड़ी को मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पहले दौर में ही ऑस्ट्रेलिया की एशले बार्टी से हार का सामना करना पड़ा. वाइल्ड कार्ड से प्रवेश पाने वाले बार्टी ने 6-4, 5-7, 6-3 से जीत दर्ज की.

दूसरे दौर में उनका मुकाबला हमवतन ऑस्ट्रेलियाई और 14वीं वरीयता प्राप्त सामंथा स्टोसुर से होगा. सर्बिया की येलेना यैंकोविच को भी शुरू में बाहर का रास्ता देखना पड़ा. उन्हें कजाखस्तान की यारोस्लावा श्वेदोवा ने 4-6, 6-4, 7-6 से हराया.

स्थानीय खिलाड़ी और रियो ओलंपिक की स्वर्ण पदक विजेता मोनिका पुइग ने रोमानिया की सोराना क्रिस्टीया को आसानी से 6-2, 6-4 से पराजित किया. ब्रिटेन की हीथर वाटसन को रोमानिया की क्वालीफायर पैट्रिसिया मारिया टिग ने 7-6, 6-1 से हराया.

पुरुष वर्ग में अमेरिका के युवा खिलाड़ी अर्नेस्टो एस्कोबेडो ने पहले दौर में ब्रिटेन के डैन इवान्स को 7-5, 0-6, 6-3 से हराकर उलटफेर किया. जापान के योशिहितो निशियोका ने ऑस्ट्रेलिया के जोर्डन थाम्पसन को 1-6, 6-4, 6-3 से शिकस्त दी. जर्मनी के अनुभवी खिलाड़ी टॉमी हास ने चेक गणराज्य के जिरी वेस्ले पर 6-7, 6-3, 7-5 से संघषर्पूर्ण जीत दर्ज की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi