S M L

मोंटे कार्लो मास्टर्स टेनिस: बोपन्ना-कुएवस सेमीफाइनल में

बोपन्ना-कुएवस की जोड़ी ने में हेनरी और पीयर्स की जोड़ी को 3-6, 6-3, 13-11 से मात दी

Bhasha Updated On: Apr 22, 2017 09:21 PM IST

0
मोंटे कार्लो मास्टर्स टेनिस: बोपन्ना-कुएवस सेमीफाइनल में

भारत के टॉप पुरुष डबल्स टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ने उरुग्वे के अपने जोड़ीदार पाब्लो कुएवस के साथ मोंटे कार्लो मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के डबल्स के सेमीफाइनल में जगह बना ली है. बोपन्ना और कुएवस की जोड़ी ने फिनलैंड के हेनरी कोंटीनेन और ऑस्ट्रेलिया के जॉन पीयर्स की जोड़ी को क्वार्टर फाइनल में मात दी.

बोपन्ना-कुएवस की जोड़ी ने शुक्रवार रात हुए मैच में हेनरी और पीयर्स की जोड़ी को 3-6, 6-3, 13-11 से मात दी. यह मुकाबला एक घंटे 12 मिनट तक चला.

सेमीफाइनल में बोपन्ना-कुएवस की जोड़ी का सामना पोलैंड के रोमैन अर्नेडो और फ्रांस के ह्यूगो न्यास की जोड़ी से होगा. इस जोड़ी ने क्वार्टर फाइनल में ब्रिटेन के जैमी मरे और ब्राजील के ब्रूनो सोरेस की जोड़ी को 6-2, 6-7, 10-3 से हराया है.

स्पेन के टेनिस खिलाड़ी अलबर्ट रामोस-विनोयास ने क्रोएशिया के मारिन चिलिच को हराकर पुरुष सिंगल्स के क्वार्टर फाइनल में मात देकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया. स्पेन के खिलाड़ी ने चिलिच को दो घंटे 33 मिनट तक चले मुकाबले में 6-2, 6-7 (5), 6-2 से मात दी.

विश्व की 24वीं वरीयता प्राप्त रामोस ने गुरुवार को शीर्ष वरीयता प्राप्त पुरुष खिलाड़ी एंडी मरे को मात देते हुए उलटफेर कर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi