S M L

भारत दौरे से पहले बीमार हुआ यह ऑस्‍ट्रेलियाई गेंदबाज, मैदान पर गश खाकर गिरा

कुल्‍टन नाइल को भारत दौरे के ऑस्‍ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है, लेकिन शनिवार को एक मैच में वह चक्‍कर खाकर मैदान पर गिर पड़े

Updated On: Feb 09, 2019 09:23 PM IST

FP Staff

0
भारत दौरे से पहले बीमार हुआ यह ऑस्‍ट्रेलियाई गेंदबाज, मैदान पर गश खाकर गिरा

कुछ दिनों बाद ऑस्‍ट्रेलियाई टीम वनडे और टी20 मैचों की सीरीज खेलने भारत आने वाली है और उससे पहले ऑस्‍ट्रेलियाई  स्‍क्‍वॉड में शामिल गेंदबाज नाथन कुल्‍टर नाइल बीमार हो गए हैं. शनिवार को बिग बैश लीग मैच में गेंदबाजी करते हुए वह चक्‍कर खाकर गिर गए. जिसके बाद उन्‍हें हॉस्पिटल ले जाया गया. डॉक्‍टर्स अगले कुछ समय तक उन पर नजर रखेंगे. टीम के फिजियो क्रिस क्विनेल ने कहा कि नाइल गंभीर वर्टिगो (चक्‍कर) के शिकार हो गए थे. एडिलेड स्‍ट्राइकर्स के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए पर्थ स्‍कॉचर्स के नाइल ने अपने अंतिम ओवर की पांचवीं गेंद फेंकने के बाद अपनी हालात के बारे में इशारा कर दिया था.

हालांकि कप्‍तान मिचेल मार्श से बात करने के बाद उन्‍होंने जैसे तैसे आखिरी गेंद तो डाल दी, लेकिन इसके बाद उनकी स्थिति और भी खराब हो गई और वह गेंद डालते ही मैदान पर बैठ गए. नाइल की इस गेंद पर बल्‍लेबाज ने छक्‍का जड़ा.नाइल के इस मैच में 28 रन देकर दो विकेट लिए. पर्थ स्‍कॉचर्स ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 174 रन बनाए. जवाब में एडिलेड ने पांच विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाकर मैच जीत लिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi