S M L

प्रो कबड्डी लीग 2018 : बंगाल वॉरियर्स ने पिछड़ने के बाद तेलुगु टाइटंस को हराया

बंगाल की इस जीत में मनिंदर सिंह ने अहम रोल निभाया. उन्होंने कुल 11 अंक हासिल किए

Updated On: Oct 16, 2018 11:02 PM IST

FP Staff

0
प्रो कबड्डी लीग 2018 : बंगाल वॉरियर्स ने पिछड़ने के बाद तेलुगु टाइटंस को हराया
Loading...

बंगाल वॉरियर्स ने वीवो प्रो कबड्डी लीग के छठे सत्र के रोमांचक मुकाबले में तेलुगु टाइटंस को 30-25 से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की. मनिंदर सिंह ने वॉरियर्स के लिए 11 अंक बनाए.इस हार के बावजूद तेलुगु टाइटंस ग्रुप बी में शीर्ष पर बना हुआ है जबकि बंगाल वॉरियर्स तीसरे स्थान पर है.

सोनीपत के मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए मैच के पहले हाफ में तेलुगु टाइटंस ने दो अंकों की बढ़त ले ली थी, लेकिन इस मामूली बढ़त को दूसरे हाफ में बनाए रख पाना ही उसके लिए मुश्किल साबित हुआ. बंगाल वॉरियर्स की इस जीत में मनिंदर सिंह ने अहम रोल निभाया. उन्होंने कुल 11 अंक हासिल किए जिसमें से चार बोनस अंक तो वहीं सात टच प्वाइंट थे. टीम ने रेड से 16, टैकल से सात, ऑल आउट से दो अंक जुटाए. इसके साथ ही पांच अतिरिक्त अंक भी हासिल किए.

वहीं तेलुगु टाइटंस के लिए कप्तान राहुल चौधरी कुछ कमाल नहीं दिखा पाए. निलेश सालुंके ने छह और डिफेंडर अबोजर मिघानी ने पांच अंक लिए. तेलुगु टाइटंस ने रेड से 10 अंक लिए तो वहीं टैकल से 13 अंक लिए. वह बंगाल को पूरे मैच में एक भी बार ऑल आउट नहीं कर पाई. तेलुगु टाइटंस ने दो अतिरिक्त अंक भी अपनी झोली में डाले. मैच की शुरुआत में दोनों टीमें लगभग बराबरी पर थीं. स्कोर 4-4 था. यहां से तेलुगु टाइटंस ने बढ़त ली और पहले हाफ का अंत 14-12 के स्कोर के साथ किया.

दूसरे हाफ की शुरुआत में भी वह किसी तरह अपनी बढ़त को बनाए रखे हुए थी, लेकिन 28वें मिनट में मनिंदर की सफल रेड ने कहानी बदल दी. मनिंदर ने इस रेड से चार अंक लेकर बंगाल को 19-17 से आगे कर दिया. यहां से बंगाल की टीम अपनी बढ़त को बनाए रखते हुए मैच जीत ले गई.

 

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi