S M L

पी कश्यप का खोया पासपोर्ट तो सुषमा से मांगी मदद, दूतावास ने किया सहयोग

कश्यप की ट्वीट के बाद मदद के लिए आगे आए नेदरलैड्स में भारतीय राजदूत

Updated On: Oct 13, 2018 10:44 PM IST

FP Staff

0
पी कश्यप का खोया पासपोर्ट तो सुषमा से मांगी मदद, दूतावास ने किया सहयोग

भारतीय मेंस सिगल्स के बैडमिंटन खिलाड़ी पारूपल्ली कश्यप का पासपोर्ट खो गया है. वह इस वक्त एम्स्टर्डम में और उन्हें रविवार को  खेलने के डेनमार्क ओपन खेलने के लिए निकलना है. ऐसे हालात में उनहोंने सोशल मीडिया साइट ट्विटर जरिए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद मांगी है.

कॉमनवेल्थ गेम्स 2014 के  चैंपियन कश्यप डेनमार्क ओपन के लिये ओडेंसे जा रहे थे लेकिन बीती रात एम्सटर्डम में उनका पासपोर्ट खो गया. उन्हें रविवार को ओडेंसे रवाना होना है.

 

कश्यप ने अपने पासपोर्ट के गुम होने की सूचना देते हुए ट्विटर पर लिखा,‘ गुड मार्निंग मैम, मेरा पासपोर्ट कल रात एम्सटर्डम में खो गया. मुझे डेनमार्क ओपन, फ्रेंच ओपन और सारलो ओपन के लिये जाना है. डेनमार्क का मेरा टिकट रविवार का है. मैं आपसे मदद का अनुरोध करता हूं.’

उन्होंने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और भारतीय बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष हिमंत बिस्वसर्मा को भी टैग किया है.

 

 

कश्यप की इस परेशानी पर विदेश मंत्रालय ने तुरंत रिएक्ट किया है. नेदरलैंड्स में भारत के राजदूत  वेणु राजामणि ने उन्हें दूतावास जाकर एक अधिकारी से  संपर्क करने के लिए कहा.

इसके बाद कश्यप ने संबंधित अधिकारी से मुलाकात होने की बात के साथ  नया पासपोर्ट बनवाने की प्रकिया शुरू होने की भी  जानकारी दी है. और इसके बाद उन्हें यात्रा करने के लिए दूतावास की ओर से अस्थाई ट्रेवल डॉक्युमेंट मुहैया कराए गए. इसके बाज कश्यप ने ट्विटर पर इसी जानकारी देते हुए शुक्रिया अदा किया.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi