S M L

भारतीय बैडमिंटन फेडरेशन ने अर्जुन पुरस्कार के लिए एन सिक्की रेड्डी को किया नामंकित

पिछले साल भी बाई ने अर्जुन पुरस्कार के लिए सिक्की रेड्डी और पुरुष डबल्स, खिलाड़ी बी सुमित रेड्डी के नाम की सिफारिश की थी

Updated On: Apr 29, 2018 08:55 PM IST

Bhasha

0
भारतीय बैडमिंटन फेडरेशन ने अर्जुन पुरस्कार के लिए एन सिक्की रेड्डी को किया नामंकित

भारतीय बैडमिंटन संघ ( बाई ) ने अर्जुन पुरस्कार के लिए महिला डबल्स खिलाड़ी एन सिक्की रेड्डी के नाम की सिफारिश की है.बाई के अनुसार किदांबी श्रीकांत को शुरुआती दिनों में कोचिंग देने वाले जी सुधाकर रेड्डी के नाम की सिफारिश द्रोणाचार्य पुरस्कार के लिए की गई है.

बाई महासचिव अजय सिंघानिया ने कहा , ‘ हमने सिक्की और कोच सुधाकर रेड्डी के नाम की सिफारिश इस साल के अर्जुन और द्रोणाचार्य पुरस्कार के लिए की है. सिक्की ने भारत के लिए नियमित रूप से पुरस्कार हासिल किए हैं जबकि सुधाकर के श्रीकांत सहित कई भारतीय शटलर को कोचिंग दे रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि उन्हें पुरस्कार मिलेगा.’

चौबीस वर्षीय सिक्की ने हाल में गोल्ड कोस्ट में कॉमनवेल्थ गेम्स में मिक्स्ड टीम इवेंट का गोल्ड और महिला डबल्स इवेंट ब्रॉन्ज मेडल जीता था. पिछले साल भी बाई ने अर्जुन पुरस्कार के लिए सिक्की रेड्डी और पुरुष डबल्स, खिलाड़ी बी सुमित रेड्डी के नाम की सिफारिश की थी.

सिक्की और उनके मिक्स्ड डबल्स जोड़ीदार प्रणॉय जेरी चोपड़ा ने जनवरी में लखनऊ में सैयद मोदी अंतरराष्ट्रीय ग्रां प्री गोल्ड खिताब जीता था.  

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi