S M L

ऑस्ट्रेलिया ओपन सुपर सीरीज: मुख्य दौर में पहुंचे कश्यप, शिवानी और सिरिल

बुधवार को खेले जाएंगें पहले दौर के मुकाबले

Updated On: Jun 20, 2017 02:27 PM IST

IANS

0
ऑस्ट्रेलिया ओपन सुपर सीरीज:  मुख्य दौर में पहुंचे कश्यप, शिवानी और सिरिल

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी परुपल्ली कश्यप ने ऑस्ट्रेलिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के मुख्य दौर में प्रवेश कर लिया है. इसके अलावा, महिला वर्ग में गद्दे रुत्विका शिवानी ने मुख्य दौर में जगह बनाई है.

परुपल्ली कश्यप ने मंगलवार को पहले चीन के झाओ जुनपेंग को सीधे गेमों में 21-15, 21-18 से मात दी. इसके बाद उन्होंने क्वालिफिकेशन के दूसरे दौर में इंडोनेशिया ओपन के फाइनिलिस्ट रहे जापानी खिलाड़ी काजुमासा सकाई को मात देकर मुख्य दौर में प्रवेश किया.

कश्यप के अलावा, सिरिल वर्मा ने भी मुख्य दौर में जगह बनाई है. उन्होंने पहले स्थानीय खिलाड़ी येहेजकेइल फ्रिट्ज मेनाकी को सीधे गेमों में 21-9, 21-9 और इसके बाद हमवतन श्रेयस जयसवाल को 21-16,21-14 से मात दी.

महिला वर्ग में शिवानी मुख्य दौर में जगह बना पाई. उन्होंने क्वालिफिकेशन के पहले दौर में ऑस्ट्रेलिया की सेल्विना कुर्नियावान को 21-15, 21-15 और दूसरे दौर में ऑस्ट्रेलिया की ही रुविंडी सेरासिंगे को सीधे गेमों में 21-9, 21-7 से मात दी और पहले दौर में प्रवेश हासिल किया.

ऑस्ट्रेलिया ओपन के पहले दौर में बुधवार को कश्यप का सामना शीर्ष विश्व वरीयता प्राप्त कोरियाई खिलाड़ी सोन वान हो से होगा, वहीं सिरिल की भिड़ंत डेनमार्क के हंस क्रिस्टियन सोलबर्ग विटिंगस से होगी.

महिला वर्ग में शिवानी की भिड़ंत पहले दौर में चीन की खिलाड़ी चेन शियाओशिन से होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi