विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

ऑस्ट्रेलियन ओपन मिक्स्ड डबल्स: क्वार्टर फाइनल में भिड़ सकते हैं सानिया-बोपन्ना

बोपन्ना ने कनाडा की जोड़ीदार गैब्रिएला डाब्रोव्स्की के साथ क्वार्टर फाइनल में पहुंचे

IANS Updated On: Jan 24, 2017 02:36 PM IST

0
ऑस्ट्रेलियन ओपन मिक्स्ड डबल्स: क्वार्टर फाइनल में भिड़ सकते हैं सानिया-बोपन्ना

रोहन बोपन्ना ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन में मिक्स्ड डबल्स के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है. बोपन्ना ने अपनी कनाडा की जोड़ीदार गैब्रिएला डाब्रोव्स्की के साथ दूसरे दौर के मुकाबले में पोलैंड के लुकाज कुबोट और ताइवान की चान युंग-जान की जोड़ी को मात दी.

टूर्नामेंट के मिक्स्ड डबल्स में एक घंटे 16 मिनट तक चले दूसरे दौर के मैच में बोपन्ना-डाब्रोव्स्की की जोड़ी ने लुकाज-चैन युंग की जोड़ी को 6-4, 5-7 (10-3) से मात दी.

ऑस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टर फाइनल में बोपन्ना-डाब्रोव्स्की का सामना झेंग साईसाई-एलेक्जेंडर पेया या सानिया मिर्जा-इवान डोडिग में से किसी एक जोड़ी से होगा.

टूर्नामेंट की दूसरी वरीय जोड़ी भारतीय खिलाड़ी सानिया मिर्जा और क्रोएशिया के डोडिग ने पहले दौर के मुकाबले में जर्मनी की लॉरा सिएगेमुंड और क्रोएशिया के मैट पेविक की जोड़ी को सीधे सेटों में 7-5, 6-4 से मात देकर दूसरे दौर में कदम रखा था.

वीनस विलियम्स सेमीफाइनल में

महिला के सिंगल मुकाबले में अमेरिका की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी वीनस विलियम्स ने टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है. वीनस ने रूस की अनास्तासिया पाव्लुचेंकोवा को क्वार्टर फाइनल में मात दी.

venus

अपने अब तक के करियर में एक बार भी ऑस्ट्रेलियन ओपन का खिताब नहीं जीत पाने वाली वीनस ने अनास्तासिया को संघर्षपूर्ण मुकाबले में 6-4, 7-6 (7-3) से मात दी.

टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में वीनस का सामना अमेरिका की कोको वेंडवेघ से होगा. कोको ने क्वार्टर फाइनल मुकाबले में स्पेन की गारबाइन मुगुरुजा को सीधे सेटों में 6-4, 6-0 से मात देकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi