S M L

आॅस्ट्रेलियन ओपन 2018: मिक्स्ड डबल्स के सेमीफाइनल में पहुंची बोपन्ना और बाबोस की जोड़ी

बोपन्ना और बाबोस की जोड़ी ने अमेरिका की अबिगेल स्पियर्स और कोलंबिया के जुआन सेबेस्टियन कैबाल को 6-4, 7-6 से हराकर सेमीफाइनल का अपना रास्ता साफ किया

FP Staff Updated On: Jan 24, 2018 10:03 PM IST

0
आॅस्ट्रेलियन ओपन 2018: मिक्स्ड डबल्स के सेमीफाइनल में पहुंची बोपन्ना और बाबोस की जोड़ी

भारत के स्टार टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना और उनकी जोड़ीदार हंगरी की टिमिया बाबोस ने बुधवार को आॅस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है. बोपन्ना और बाबोस की जोड़ी ने अमेरिका की अबिगेल स्पियर्स और कोलंबिया के जुआन सेबेस्टियन कैबाल को 6-4, 7-6  से हराकर सेमीफाइनल का अपना रास्ता साफ किया. 1 घंटे 15 मिनट चले इस मुकाबले में बोपन्ना और बाबोस की जोड़ी को दूसरा सेट जीतने के लिए काफी पसीना बहाना पड़ा.

गौरतलब है कि बोपन्ना बाबोस ने प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में अमेरिका की वानिया किंग और क्रोएशिया के फ्रांको स्कूगोर की जोड़ी को सीधे सेटों में हराकर अंतिम आठ में जगह बनाई थी.  2018 के पहले ग्रैंड स्लैम में पांचवीं वरीयता प्राप्त बोपन्ना और बाबोस ने एक घंटे और चार मिनट के भीतर दूसरे दौर में अमेरिका की वानिया किंग और क्रोएशिया के फ्रांको स्कूगोर को 6-4, 6-4 से पराजित किया था.

क्वार्टर फाइनल मुकाबले में हालांकि स्पियर्स और कैबाल की जोड़ी ने 6 के मुकाबले 10 एस लगाए, वहीं बोपन्ना और बाबोस ने 22 विनर लगाए. गौरतलब है कि आॅस्ट्रेलियन ओपन में बोपन्ना अकेले भारतीय बचे हैं लिएंडर पेस, पूरव राजा और दिविज शरण तीसरे दौर में ही बाहर हो गए थे वहीं खुद बोपन्ना भी पुरुष युगल के तीसरे दौर में ही बाहर हो गए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi