S M L

आॅस्ट्रेलियन ओपन 2018: बोपन्ना और शरण के बाहर होते ही मैन्स डबल्स में भारतीय चुनौती खत्म

रोहन बोपन्ना और दिविज शरण भी मैन्स डबल्स में अपने-अपने मुकाबले हराकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए

FP Staff Updated On: Jan 22, 2018 02:54 PM IST

0
आॅस्ट्रेलियन ओपन 2018:  बोपन्ना और शरण के बाहर होते ही मैन्स डबल्स में भारतीय चुनौती खत्म

जहां एक दिन पहले भारत के लिएंडर पेस और पूरव राजा को हारकर आॅस्ट्रेलियन ओपन से बाहर होना पड़ा, वहीं सोमवार को रोहन बोपन्ना और दिविज शरण भी मैन्स डबल्स में अपने-अपने मुकाबले हराकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए और इसी के साथ इस वर्ग में भारतीय चुनौती भी खत्म हो गई. अब बस मिक्स्ड डबल्स में बोपन्ना के रूप में भारत की आखिरी चुनौती बची है.

भारत के रोहन बोपन्ना और उनके फ्रांस के जोड़ीदार एडवर्ड रोजन वेस्लिन को आॅस्ट्रिया के ओलिवर मराच और क्रोएशिया के मैट पाविच ने दो घंटे से कुछ ज्यादा समय लेकर 6-4, 6-7, 3-6 से हराकर बाहर का रास्ता दिखाया.

वहीं दिविक शरण और उनके अमेरिकी जोड़ीदार राजीव राम को पहले नंबर के खिलाड़ी ब्राजील के मार्सेलो मेला और पोलैंड के लुकास कुबोट की जोड़ी ने 6-3, 6-7, 4-6 से हराया.

बोपन्ना और वेस्लिन की जोड़ी दो में से सिर्फ एक ब्रेक पॉइन्ट का फायदा उठाने में सफल रही, वहीं विपक्षी जोड़ी ने 12 में से तीन ब्रेक पॉइन्ट हासिल किए. वहीं बोपन्ना और वेस्लिन की जोड़ी दो ही  एस लगा पाई, जबकि पाविच और मराज की जोड़ी ने सात एस लगाए. इसके अलावा भारतीय अमेरिकी जोड़ी दो घंटे 12 मिनट तक चले मुकाबले में पहला सेट गंवाने के बाद दूसरे सेट में वापसी करने की कोशिश करती रही.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi