S M L

ऑस्ट्रेलियन ओपन 2018: जीत के साथ शारापोवा ने की टूर्नामेंट में वापसी, पहले दौर की बाधा की पार

नंबर वन रैंक कैरोलिना प्लिसकोवा, नंबर आठ कैरोलाइन गारसिया और 16वीं रैंक की ऐलेना वेसनिना भी दूसरे राउंड में पहुंच गई है

FP Staff Updated On: Jan 16, 2018 01:44 PM IST

0
ऑस्ट्रेलियन ओपन 2018: जीत के साथ शारापोवा ने की टूर्नामेंट में वापसी, पहले दौर की बाधा की पार

ऑस्ट्रेलियन ओपन के दूसरे दिन टेनिस स्टार मारिया शारापोवा और एंजेलिक कर्बर ने दूसरे राउंड में जगह बनाई. शारापोवा का पहले राउंड का मुकाबला जर्मनी की तातियाना मारिया से था. शारापोवा ने उन्हें 6-1,6-4 से मात दी. मारिया डोपिंग के चलते 15 महीने के प्रतिबंध के बाद पहली बार ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेल रही थी. शारापोवा का अगला मुकाबला लाताविया और 14वीं सीड की एनेथसजिया सेवेसतोवा से हो सकता. सेवेलतोवा ने ही उन्हें पिछले साल यूएस ओपन में मात दी थी. उस वक्त शारापोवा प्रतिबंध के बाद पहली बार किसी ग्रैंड स्लैम में खेल रही थी.

शारापोवा के अलावा जर्मनी की एंजेलीक कर्बर ने भी दूसरे दौर में जगह बना ली. उन्होंने अपने ही देश की ऐना लेना को मात दी. शुरुआती खेल में हावी रहने के बाद बीच में उन्हें उनकी विरोधी ने लगातार परेशान किया लेकिन आखिरकार उन्होंने मैच 6-0,6-4 से जीत लिया. पिछले साल यूएस ओपन जीतने के बाद से उन्होंने पिछले हफ्ते सिडनी ओपन अपने नाम किया. 2017 में वह टॉप 20 रैंक से बाहर चली गई थी लेकिन अब इस जीत के साथ ही उन्होंने वापसी के संदेश दे दिया है.

नंबर वन रैंक कैरोलिना प्लिसकौवा, नंबर आठ कैरोलाइन गारसिया और 16वीं रैंक की ऐलेना वेसनिना भी दूसरे राउंड में पहुंच गई है.

इनके अलावा नौवीं रैंक की खिलाड़ी योहाना कोंटा ने भी जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की. ब्रिटेन की इस खिलाड़ी ने अमेरिका की मैडिसन ब्रेंगल को 6-3,6-1 से मात देकर अगले राउंड में जगह बनाई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi