S M L

ऑस्ट्रेलियन ओपन 2018: मैदान पर गलत व्यवहार के चलते किरियोस को भरना पड़ेगा जुर्माना

अपने पहले राउंड के मैच के वक्त किरियोस दर्शकों पर चिल्लाए थे जिस वजह से उनपर जुर्माना लगाया गया है

Updated On: Jan 17, 2018 01:33 PM IST

FP Staff

0
ऑस्ट्रेलियन ओपन 2018: मैदान पर गलत व्यवहार के चलते किरियोस को भरना पड़ेगा जुर्माना
Loading...

ऑस्ट्रेलिया ओपन के पहले दिन पुरुष वर्ग के अपने मुकाबले में निक किरियोस ने जीत हासिल करके दूसरे राउंड में प्रवेश किया. अब उन पर उस मैच की वजह से  3000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया है. दरअसल अपने पहले राउंड के मैच में निक का सामना ब्राजील के रोजरियो सिल्वा से था. इस मुकाबले में उन्होंने सिल्वा को 6-1,6-2,6-4 से हराया. इस मैच दौरान निक मुकाबला देखने आए लोगों पर चिल्लाए और कुछ अभद्र भाषा का प्रयोग किया.इसी की वजह से किरियोस पर जुर्माना लगाया गया है.

किरियोस अकेले ऐसे खिलाड़ी नही हैं जिनपर इस साल ऑस्ट्रेलियन ओपन में जुर्माना लगाया गया है. क्रोएशिया के बार्नो चोरिच को पहले राउंड में मिली हार के बाद मैदान पर रैकट मारने की वजह से 5000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया है. ऑस्ट्रेलिया के जॉन मिलमैन ने उन्हें पहले ही राउंड में मात दी थी जिसके बाद गुस्से में उन्होंने अपना रैकेट जमीन पर मार मार कर तोड़ दिया था. ‘रैकिट एब्यूज’ के चलते उनपर जुर्माना लगया गया. उनके अलावा अर्जेनटीना के डीएगो को भी इसी वजह से 2000 डॉलर के जुर्माना भरना पड़ा.

उनके अलावा कजाकिस्तान के एलेक्जेंडर बुबलिक को क्वालिफाइंग राउंड के वक्त गलत भाषा का प्रयोग करने की वजह से 1000 डॉलर के फाइन लगाया गया गया. अब तक ऑस्ट्रेलियन ओपन 2018 में छह खिलाड़ियों पर जुर्माना लगाया जा चुका है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi