S M L

आॅस्ट्रेलियन ओपन 2018: बड़े उलटफेर की शिकार हुई ओस्तापेंको

कैरोलिन वोज्नियाकी ने नीदरलैंड्स की किकि बर्टेस को सीधे सेटों में हराया

Updated On: Jan 19, 2018 09:36 PM IST

FP Staff

0
आॅस्ट्रेलियन ओपन 2018: बड़े उलटफेर की शिकार हुई ओस्तापेंको

आॅस्ट्रेलियन ओपन में शुक्रवार को बड़ा उलटफेर महिला एकल वर्ग में हुआ. तीसरे दौर में 7वीं वरीय लताविया की येलेना ओस्तापेंको को 32वरीय इस्टोनियाई खिलाड़ी एनेट कोंटेंविट ने 6-3, 1-6, 6-3 से हरा दिया. एक घंटे 53 मिनट तक चले इस पूरे मुकाबले में एनेट कोंटावेट पर हावी रही। पहला सेट हारने के बाद ओस्तेपेंको ने दूसरा सेट आसानी  से एक जीत लिया, लेकिन अगले ही सेट में कोंटावेट ने शानदार वापसी करते हुए मैच जीत लिया. हालांकि तीसरे में ओस्तेपेंको ने वापसी करने की कोशिश की, लेकिन कोंटावेट ने कोई मौका नहीं दिया.इस्टोनियाई खिलाड़ी पहली बार इस टूर्नामेंट के चौथे राउंड में पहुंची.

खिताब की मजबूत दावेदार मानी जा रही दूसरी सीड कैरोलिन वोज्नियाकी ने नीदरलैंड्स की किकि बर्टेस को सीधे सेटों में 6-4, 6-3 से हराया.

4वीं वरीयता प्राप्त उक्रेन की एलिना स्वितोलिना ने हमवतन 15 साल की मार्ता कोस्तयुक को सीधे सेटों में 6-2, 6-2 से हराया. गौरतलब है कि मार्ता मार्तिना हिंगिस के बाद तीसरे दौर में पहुंचने वाली सबसे युवा खिलाड़ी भी बन गई. हिंगिस ने यह कमाल 1996 में किया था जब वह क्वार्टर फाइनल तक पहुंची थीं.

गौरतलब है कि एलिना और वोज्नियाकी दोनों ही दूसरे दौर में उलटफेर की शिकार होते-होते बची थी. नंबर दो खिलाड़ी वोज्नियाकी को क्रोएशिया की जाना फेट ने कड़ी टक्कर दी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi