S M L

ऑस्ट्रेलियन ओपन: डबल्स में हारीं सानिया, मिक्स्ड डबल्स में जीते पेस

जापान की एरि होजुमी और मियू कातो की जोड़ी ने 6-3,2-6,6-2 से हराया

Updated On: Jan 22, 2017 03:26 PM IST

FP Staff

0
ऑस्ट्रेलियन ओपन: डबल्स में हारीं सानिया, मिक्स्ड डबल्स में जीते पेस

ऑस्ट्रेलियन ओपन में भारत के लिए रविवार का दिन मिला-जुला रहा. भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा साल के पहले ग्रैंड स्लैम के महिला डबल्स के तीसरे दौर में हार गईं. लिएंडर पेस ने मिक्स्ड डबल्स मुकाबला जीत लिया.

सिडनी में पिछले सप्ताह एपिया इंटरनेशनल में उपविजेता रही सानिया और स्ट्राइकोवा की जोड़ी को जापान की एरि होजुमी और मियू कातो की जोड़ी ने 6-3, 2-6, 6-2 से हराया. लिएंडर पेस और उनकी स्विस पार्टनर मार्टिना हिंगिस ने मुकाबला जीता. उन्होंने ऑस्ट्रेलियन जोड़ी डेस्टानी अयावा और मार्क पोलमंस 6-4, 6-3 को हराया. पेस-हिंगिस की जोड़ी को मैच जीतने में महज 51 मिनट लगे. उन्होंने 20 विनर लगाए. नौ अनफोर्स एरर किए. उनके  विपक्षियों में 14 विनर लगाए और 12 अनफोर्स एरर किए.

तीसरे दौर के मैच में जापानी जोड़ी पूरी तरह से सानिया और स्ट्राइकोवा पर भारी पड़ी. पहला सेट 6-3 से हारने के बाद सानिया और स्ट्राइकोवा ने दूसरा सेट 2-6 से जीतकर वापसी की लेकिन तीसरे सेट में वह अपनी लय बरकरार नहीं रख पाएं और 6-2 से आसानी से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए.

सानिया मिर्जा से अब मिक्स्ड डबल्स में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है. मिक्स्ड डबल्स के पहले दौर के मैच में सानिया ने क्रोएशिया के इवान डोडिज ने यूएस ओपन चैंपियन लॉरा सीगमंड और मेट पेविच को 7-5, 6-4 से हराया था.

पुरुष डबल्स में भारतीय चुनौती पहले ही खत्म हो चुकी है. रोहन बोपन्ना और लिएंडर पेस अपने-अपने पार्टनर के साथ हार चुके हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi