S M L

Australian open 2019: फेडरर को झेलनी पड़ी शर्मिंदगी, नियम का पालन नहीं करने पर गार्ड ने रोका

फेडरर को खुद की पहचान साबित करने के लिए अपने सपोर्टिेग स्टाफ का इंतजार करना पड़ा

Updated On: Jan 19, 2019 03:58 PM IST

FP Staff

0
Australian open 2019: फेडरर को झेलनी पड़ी शर्मिंदगी, नियम का पालन नहीं करने पर गार्ड ने रोका

ऑस्ट्रेलियन ओपन में दुनिया के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर को उस समय शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा, जब उन्हें ड्रेसिंग रूम में जाने से रोक दिया गया. दरअसल फेडरर अपना एक्रीडिटेशन लाना भूल गए थे, जिस वजह से दरवाजे पर खड़े प्रंबधक ने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया. जिसके बाद फेडरर को चेंजिंग रूम में जाने के लिए अपने सपोर्टिंग स्टाफ के सदस्य के आने का इंतजार करना पड़ा, जो आकर प्रबंधक को बताए कि जो गेट पर खड़ा है, वह रोजर फेडरर है. फेडरर चुपचाप गेट पर खड़े रहे. थोड़ी देर बाद उनके पीछे से फेडरर के कोच आए और उन्होंने आईडी कार्ड दिखकर फेडरर की पहचान बताई और उन्हें अपने साथ अंदर ले गए.

ऑस्ट्रेलियन ओपन ने इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया शेयर किया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. जिसमें साफ दिख रहा है कि कैसे गार्ड ने फेडरर बताया कि उनके पास एक्रीडिटेशन कार्ड नही है. नियम के अनुसार सभी खिलाड़ियों, कोचेच, अधिकारी और मीडिया के सदस्यों के पास फोटो आईडी कार्ड साथ में रखना जरूरी होता है.

हालांकि ग्रैंडस्लैम में पहली बार ऐसी घटना नहीं हुई है. इससे पहले रूस की मारिया शारापोवा को गलियारे के लिए रोक दिया गया था और उन्हें अपनी पहचान साबित करने के लिए अपने बैग से आईडी कार्ड दिखाना पड़ा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi