S M L

एटीपी रैंकिंग: एटीपी फाइनल्स जीतकर तीसरे स्थान पर पहुंचे दिमित्रोव, नडाल शीर्ष पर कायम

एटीपी फाइनल्स में ग्रिगोर दिमित्रोव ने बेल्जियम के डेविड गोफिन को 7-5, 4-6, 6-3 से मात दी थी

FP Staff Updated On: Nov 21, 2017 01:01 PM IST

0
एटीपी रैंकिंग: एटीपी फाइनल्स जीतकर तीसरे स्थान पर पहुंचे दिमित्रोव, नडाल शीर्ष पर कायम

सोमवार को जारी ताजा रैंकिंग में स्पेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल शीर्ष पर बरकरार हैं. एटीपी फाइनल्स में हार जाने के बावजूद वह शीर्ष पर कायम रहने में कामयाब रहे हैं. इसके बाद दूसरे नंबर पर है स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर. दोनों की रैंकिंग में की बदलाव नहीं आया है.

बुल्गारिया के टेनिस खिलाड़ी ग्रिगोर दिमित्रोव ने एटीपी फाइनल्स का खिताब जीतने का फायदा  एटीपी रैंकिंग में मिला है. वह तीन स्थान ऊपर उठते हुए तीसरे नंबर आ गए हैं. दिमित्रोव पहले एटीपी रैंकिंग में छठे स्थान पर थे. उन्होंने एटीपी फाइनल्स टूर्नामेंट के खिताबी मुकाबले में बेल्जियम के डेविड गोफिन को 7-5, 4-6, 6-3 से मात देकर तीसरा स्थान हासिल किया. फाइनल तक सफर तय करने वाले  गोफिन भी एक स्थान ऊपर उठते हुए सातवें स्थान पर आ गए हैं.

जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव एक स्थान फिसलते हुए चौथे, ऑस्ट्रिया के डोमिनिक थीम भी एक स्थान नीचे पांचवें और क्रोएशिया के मारिन चिलिच भी एक स्थान नीचे गिरते हुए छठे स्थान पर पहुंच गए हैं. स्विट्जरलैंड के खिलाड़ी स्टान वावरिंका को भी रैंकिंग में दो स्थानों का नुकसान हुआ और वह नौवें स्थान पर पहुंच गए हैं. अमेरिका के जैक सॉक ने भी एक स्थान ऊपर उठते हुए आठवां स्थान हासिल किया है, लेकिन स्पेन के खिलाड़ी पाब्लो कारेनो की रैंकिंग में कोई बदलाव नहीं आया है और वह 10वें स्थान पर बरकरार हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi