S M L

हॉल ऑफ फेम ओपन: पेस के बाद शरण और जीवन की बाहर, डबल्‍स में भारतीय चुनौती खत्‍म

दिविज शरण और जीवन अपने-अपने मुकाबले हारकर टूर्नामेंट से बाहर गए

FP Staff Updated On: Jul 21, 2018 06:29 PM IST

0
हॉल ऑफ फेम ओपन: पेस के बाद शरण और जीवन की बाहर, डबल्‍स में भारतीय चुनौती खत्‍म

दिविज शरण और जीवन नेदुंचेड़ियन अपने- अपने जोडीदारों के साथ एटीपी हॉल ऑफ फेम ओपन टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में हार गए और इसी के साथ टूर्नामेंट के डबल्‍स में भारतीय चुनौती की खत्‍म हो गई.  दूसरी वरीयता प्राप्त दिविज और जैकसन विथ्रो को जोनाथन एर्लिच और अर्टेम सिताक की जोड़ी ने आसानी से 6-3, 6-4 से हराया. वहींं जीवन और आस्टिन क्राइजिसेक की जोड़ी मार्सेलो एरेवालो और मिगुएल एंजेल रेयेस - वारेला से करीबी मुकाबले में हार गई.

इससे पहले भारत के अनुभवी  लिएंडर पेस डबल्स क्वार्टर फाइनल में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे.पेस  और उनके जोड़ीदार जैमी सेरेतानी को जीवन और आस्टिन की जोड़ी ने 6-3, 7- 6 से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया था. वहीं भारम के पूरव राजा और उनके उनके ब्रिटिश जोड़ीदार केन को अर्टेम और जोनाथन ने हरा दिया था. हालांकि सिंगल में अभी भी भारतीय चुनौती बाकी है. भारत के रामकुमार रामनाथन ने कनाडा के वासेक पोसपिसिल को सीधे सेटों में हराकर पहली बार एटीपी सेमीफाइनल में प्रवेश किया.

चेन्नई के 23 बरस के रामनाथन ने एक घंटे, 18 मिनट तक चले मुकाबले में वासेक पोसपिसिल को 7-5, 6-2 से हराया. अब उनका सामना अमेरिका के टिम स्मिजेक से होगा. पिछले साल दुनिया के आठवें नंबर के खिलाड़ी डोमिनिक थिएम को हराने वाले रामनाथन ने पांच ऐस लगाए और तीन ब्रेक प्वाइंट बनाए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi