S M L

ATP Finals: बाहर हुए चोटिल हुआन मार्टिन डेल पोट्रो, केई निशीकोरी लेंगे उनकी जगह

पिछले माह शंघाई मास्टर्स में पोट्रो चोटिल हो गए थे. इस कारण वह इसके बाद किसी दूसरे टूर्नामेंट में नहीं खेल पाए हैं

Updated On: Nov 04, 2018 04:51 PM IST

FP Staff

0
ATP Finals: बाहर हुए चोटिल हुआन मार्टिन डेल पोट्रो, केई निशीकोरी लेंगे उनकी जगह
Loading...

अर्जेंटीना के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी हुआन मार्टिन डेल पोट्रो चोटिल होने के कारण इस साल एटीपी फाइनल्स टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. पोट्रो के स्थान पर इस टूर्नामेंट में जापान के केई निशिकोरी खेलेंगे. डेल पोट्रो पिछले माह शंघाई मास्टर्स में चोटिल हो गए थे. इस कारण वह इसके बाद किसी दूसरे टूर्नामेंट में नहीं खेल पाए हैं. उन्हें घुटने में चोट लगी थी. निशिकोरी एलीट आठ खिलाड़ियों के बीच होने वाले टूर्नामेंट में चयन के लिए इंतजार कर रहे थे, लेकिन हुआन मार्टिन डेल पोट्रो की चोट ने उनके लिए इसके दरवाजे खोल दिए.

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार डेल पोट्रो ने कहा, 'लंदन में ना खेल पाने के कारण मुझे निराशा हो रही है. यह बेहद खास टूर्नामेंट है और मैंने बेहतर होने की कोशिश की.रिहेब में मेरी चोट में सुधार हो रहा है, लेकिन मुझे अधिक समय की जरूरत है. निश्चित तौर पर यह मेरे लिए निराशाजनक है. हालांकि, मेरा यह सीजन अच्छा रहा है.'

एटीपी फाइनल्स का आयोजन लंदन में 11 नवंबर से होगा और इसका समापन 18 नवंबर को होगा. इस टूर्नामेंट में राफेल नडाल, नोवाक जोकोविच,हुआन मार्टिन डेल पोट्रो, रोजर फेडरर, एलेक्सांद्र ज्वेरेव, मारिन चिलिच, डॉमिनिक थिएम और केविन एंडरसन क्वालीफाई कर चुके हैं. केविन एंडरसन इस टूर्नामेंट के लिए 21 वर्ष बाद क्वालीफाई करने वाले दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी हैं. वर्ष 1995 में वाएने फरेरा फाइनल्स के लिये क्वालीफाई करने वाले आखिरी दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी थे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi