S M L

दिव्या काकरन ने अरविंद केजरीवाल पर लगाया वादा ना निभाने का आरोप!

अरविंद केजरीवाल ने दिव्या काकरन को जवाब देते हुए कहा कि वह कई पॉलिसी पर काम कर रहे हैं जिसका असर जल्द दिखने लगेगा

Updated On: Sep 05, 2018 09:51 PM IST

FP Staff

0
दिव्या काकरन ने अरविंद केजरीवाल पर लगाया वादा ना निभाने का आरोप!

मंगलवार को दिल्ली सरकार ने राज्य के एशियन गेम्स विजेताओं के लिए खास सम्मान समारोह का आयोजन किया. इसी समारोह में एशियन गेम्स में ब्रॉन्ज जीतने वाली रेसलर दिव्या काकरन ने सीएम अरविंद केजरीवाल से उन्हें वक्त पर ना मिलने वाली मदद को लेकर सवाल खड़ा किया.

 

मंगलवार को सीएम केजरीवाल से मुलाकात के दौरान दिव्या ने उनसे कहा , 'मुझे कॉमनवेल्थ में ब्रॉन्ज मेडल मिला था. एक दौर था, जब हमें ग्लूकोज तक नहीं मिलता था. मेरा यह कहना है कि गरीब बच्चों की मदद की जाए. आज हम आगे बढ़ गए हैं तो आपने बुलाया है. लेकिन, उस वक्त मदद की जाए जब जरूरत हो. आपसे कॉमनवेल्थ के दौरान बात हुई थी, आपने मदद की बात कही थी. मैंने एशियन गेम्स के दौरान मदद की बात कही थी, लेकिन आपकी ओर से कोई मदद नहीं की गई. यहां तक कि फोन भी नहीं उठाया गया.'

अरविंद केजरीवाल ने जवाब देते हुए कहा कि वह कई पॉलीसी पर काम कर रहे हैं जिसका असर जल्द दिखने लगेगा. हालांकि अड़चनों के बावजूद वह काम कर रहे हैं और उन्हें उम्मीद है खिलाड़ियों को इससे मदद मिलेगी. उन्होंने ऐसी पॉलिसी के बारे में बताया गया जिससे वह कम उम्र में ही प्रतिभा को पहचान कर उसकी हर तरह से मदद करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi