S M L

Asian games 2018: रामकुमार रामनाथन के साथ जोड़ी बना सकते हैं पेस

रामकुमार रामनाथन हाल में एटीपी वर्ल्‍ड टूर के फाइनल में पहुंचे थे और वह शानदार लय में चल रहे हैं

FP Staff Updated On: Aug 06, 2018 05:11 PM IST

0
Asian games 2018: रामकुमार रामनाथन के साथ जोड़ी बना सकते हैं पेस

भारत के दिग्‍गज टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस इस माह इंडोनेशिया में शुरू होने वाले एशियन गेम्‍स के लिए सुमित नागपाल की बजाय रामकुमार रामनाथन के साथ जोड़ी बना सकते हैं. दरअसल एटीपी वर्ल्‍ड टूर फाइनलिस्‍ट रामनाथन के एशियाड में पेस के साथ जोड़ी बनाने की इच्‍छा जाहिर की थी, जिसके बाद कप्‍तान जीशान अली ने इस पर विचार करने के लिए कहा और उम्‍मीद लगाई जा रही कि पेस रामनाथन के साथ ही एशियाड के अपने अभियान का आगाज करेंगे. हालांकि अभी तक की योजना के अनुसार एशियन गेम्‍स में रो‍हन बोपन्‍ना दिविज शरण के साथ और पेस युवा खिलाड़ी सुमित नागपाल के साथ जोड़ी बनाकर मैन्‍स डबल्‍स इवेंट में उतरेंगे.

रामनाथन एटीपी वर्ल्‍ड टूर हॉल ऑफ फेम ओपन के फाइनल में पहुंचे थे, जहां स्‍टीव जॉनसन के हाथों हारकर वह उप विजेता रहे थे. रामनाथन अगर इस खिताब को जीत लेते तो वह तो वह 1998 में लिएंडर पेस के बाद ऐसा करने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बन जाते. रामनाथन ने कहा था कि 18 अगस्‍त से इंडोनेशिया में होने वाले एशियन गेम्‍स में पेस के साथ मिलकर वह मेडल जीतना चाहते हैं. जीशान ने पीटीआई से बात करते हुए कहा कि वह प्‍लेयर्स से बातचीत करेंगे और उसके बाद ही कोई फैसला लेंगे. उन्‍होंने कहा कि यहां कई सारे विभिन्‍न पहलु हैं और मैं अभी कोई फैसला नहीं लेना चाहता, लेकिन यहां संभवना है. दोनों खिलाड़ी इससे पहले भी साथ में खेल चुके हैं और दोनों एक दूसरे के खेल को बखूबी जानते हैं.

रामनाथन और पेस सिर्फ एक बार एटीपी टूर पर जोड़ी के रूप में उतरे थे. 2016 में पुणे चैलेंजर में ये जोड़ी क्‍वार्टरफाइनल तक पहुंची थी. वहीं रामकुमार एशियाड में मैन्‍स सिंगल में भी भारतीय चुनौती पेश करेंगे. हालांकि विष्‍णु वर्द्धन, श्रीराम बालाजी सहित कई डबल्‍स ने नागपाल के चयन को लेकर सवाल उठाए थे, जहां जीशान ने यह करहकर बचाव किया था कि हरियाणा के नागपाल जरूरत पड़ने पर सिंगल और डबल्‍स दोनों खेल सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi