S M L

Asian Games 2018: जकार्ता से लौटकर एयरपोर्ट पर ही हुई विनेश की सगाई!

एशियन गेम्स में रेसलिंग का गोल्ड मेडल जीतने वाली देश की पहली महिला रेसलर हैं विनेश

Updated On: Aug 28, 2018 10:43 AM IST

FP Staff

0
Asian Games 2018: जकार्ता से लौटकर एयरपोर्ट पर ही हुई विनेश की सगाई!

एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने वाली पहली भारतीय महिला रेसलर विनेश फोगाट भारत लौटते ही एक और ऐसा कारनामा कर दिया है जो शायद ही किसी एथलीट ने किया होगा. गोल्ड मेडल के साथ जकार्ता से वापस आई विनेश ने एयरपोर्ट पर ही अपने दोस्त सोमवीर राठी के साथ लगाई कर ली है.

समाचार पत्र टाइम्स ऑफ इंडिया  में छपी खबर के मुताबिक शनिवार यानी 25 अगस्त को गोल्ड मेडल जीतकर भारत वापस लौटीं और एयरपोर्ट पर ही उन्होंने अपने साथी के साथ अंगूठियों की अदला-बदली करके सगाई की रस्म को पूरा किया. इस मौके पर दोनों लोगों के घरवाले और करीबी दोस्त ही मौजूद थे.

दरअसल 25 अगस्त को ही विनेश का जन्मदिन भी था. खबर के मुताबिक विनेश का कहना है कि उन्होंने ऐसा प्लान नहीं किया था लेकिन उनके घरवाले चाहते थे कि विनेश के इस जन्मदिन को खास बनाया जाए इसीलिए एयरपोर्ट पर ही उनकी सगाई का प्रोग्राम बना दिया गया.

24 साल की विनेश के मंगेतकर सोमवीर ग्रेको-रोमन केटेगरी के रेसलर हैं और नेशनल लेवल पर मेडल भी जीत चुके हैं. पिछले दिनो  एसियन गेम्स के दौरान एक मीडिया रिपोर्ट में विनेश और जैवलिन थ्रो एथलीट नीरज चोपड़ा के बीच नजदीकियां बढ़ने का खबर छपी थी जिसे दोनों एथलीट्स ने नकार दिया था. इसके बाद ही विनेश ने सोशल मीडिया पर अपने और सोमवीर के रिश्ते का ऐलान किया था. नीरज चोपड़ा ने सोमवार को नया नेशनल रिकॉर्ड बनाते हुए जेवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल हासिल कर लिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi