Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

एशिया कप हॉकी: पाकिस्तान को फिर हराने के मकसद से उतरेगी टीम इंडिया

शनिवार शाम 5 बजे खेला जाएगा भारत पाकिस्तान मैच

FP Staff Updated On: Oct 20, 2017 05:40 PM IST

0
एशिया कप हॉकी: पाकिस्तान को फिर हराने के मकसद से उतरेगी टीम इंडिया

लगातार शानदार प्रदर्शन के बाद आत्मविश्वास से भरी भारतीय हॉकी टीम शनिवार को 10वें पुरूष एशिया कप के सुपर 4 के तीसरे और अंतिम मैच में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से भिड़ेगी जिसमें उसकी निगाहें इस विजयी लय को बरकरार रखने पर लगी होंगी.

हालिया फॉर्म और दबदबे को देखते हुए टूर्नामेंट की शीर्ष रैंकिंग की भारतीय टीम 13वीं रैंकिंग पर काबिज पाकिस्तान के खिलाफ प्रबल दावेदार के रूप में शुरूआत करेगी.

हाल के दिनों में भारत ने पाकिस्तान पर पूरी तरह दबदबा बनाया है और मनप्रीत सिंह की अगुवाई वाली टीम इस पड़ोसी देश पर अपनी मजबूत पकड़ जारी रखना चाहेगी. दोनों देशों की आखिरी भिड़ंत में भारत ने पाकिस्तान को 3-1 से हराया था.

सुपर 4 के अपने पहले मैच में कोरिया के खिलाफ 1-1 के ड्रा को छोड़कर भारतीय टीम टूर्नामेंट में शानदार फार्म में रही है, उसके लिए खिलाड़ियों ने कुछ खूबसूरत मैदानी गोल किए और ‘वन-टच’ आक्रामक हॉकी का प्रदर्शन किया, जिसके लिए वह मशहूर है.

कोरिया के खिलाफ मैच भारतीयों के सतर्क होने के लिए काफी था जो नए मुख्य कोच सोर्ड मारिने के मार्गदर्शन में पहला टूर्नामेंट खेल रही है. इस ड्रॉ ने उनके लिए उत्प्रेरक का काम भी किया, जिसने कल सुपर 4 के दूसरे मैच में मलेशिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए 6-2 से जीत दर्ज की.

भारत सुपर 4 चरण में एक जीत और एक ड्रा से चार अंक लेकर तालिका में शीर्ष पर है जिसके बाद मलेशिया (तीन अंक), कोरिया (दो अंक) और पाकिस्तान (एक अंक) मौजूद हैं

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi